झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में भारी मात्रा में गांजा बरामद, तस्कर मौके से फरार

धनबाद जिले के तेतुलमारी थाना क्षेत्र में एक झाड़ियों में डीएसपी निशा मुर्मू के नेतृत्व में छापेमारी की गई. इस दौरान 19 किलो गांजा बरामद किया गया है. छापेमारी की भनक लगते ही गांजा तस्कर मौके से फरार हो गए.

By

Published : Nov 9, 2020, 6:47 PM IST

hemp-recovered-in-huge-quantity-in-dhanbad
गांजा बरामद

धनबाद: बाघमारा में तेतुलमारी थाना क्षेत्र के पांडेडीह 6 नंबर बस्ती के पास झाड़ियों में डीएसपी निशा मुर्मू के नेतृत्व में छापेमारी की गई. इस दौरान 19 किलो गांजा बरामद किया गया है. बरामद गांजा की कीमत लगभग 3 लाख रुपया बताया जा रहा है. गांजे को प्लास्टिक की बोरी में भरकर झाड़ी में छिपाकर रखा गया था. छापेमारी की भनक लगते ही गांजा के अवैध कारोबारी मौके से फरार हो गए.

इसे भी पढे़ं:-धनबाद में सड़क हादसे में एक महिला की मौत, बाल-बाल बचे पति और बच्चे

डीएसपी निशा मुर्मू ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि तेतुलमारी थाना क्षेत्र के पांडेडीह 6 नंबर बस्ती के पास झाड़ियों में गांजा छुपाकर रखा गया है. सूचना के बाद छापेमारी कर गांजा बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि बरामद गांजा लगभग 19 किलो होगा, जिसकी कीमत लगभग 3 लाख रुपये अनुमानित होगी. नशीला पदार्थ कहां से आया, इस धंधे को कौन संचालित कर रहा था इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस तरह की छापेमारी लगातार चलती रहेगी और सभी थाने को निर्देश दिया गया है कि क्षेत्र में गश्ती को बढ़ाया जाए और साथ ही वाहनों की गहन जांच लगातार की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details