झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Dhanbad News: धनबाद में बंद आवास से लाखों के सामान की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

धनबाद में बंद मकान में लाखों रुपये सामान की चोरी हुई है. बताया जा रहा है कि मकान में ताला लगा था और मकान मालकिन अपने रिश्तेदार के घर गई थी. अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

By

Published : Feb 16, 2023, 4:08 PM IST

Goods worth lakhs stolen in Dhanbad
धनबाद में बंद आवास से लाखों के सामान की चोरी

जानकारी देते मकान मालकिन

धनबाद: सदर थाना क्षेत्र के अजंता पाड़ा हीरापुर में मंगलवार की रात बंद घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने घर से लाखों रुपये सामान की चोरी कर भाग निकला. बुधवार की शाम घर के लोग पहुंचे तो मुख्य गेट का ताला टूटा देखा. इसके बाद कमरे के आलमीरा खुला था और बिछावन पर सामान बिखरा पड़ा था. गुरुवार की सुबह पीड़ित परिवार ने थाने को सूचना दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःधनबाद में हनुमान मंदिर में चोरी, प्रतिमा से चांदी की आंखे ले गए चोर

मिली जानकारी के अनुसार मकान मालकिन संजू कुमारी अपनी मायके रांची के खलारी हुई थी. इसी दौरान मंगलवार की रात अपराधियों ने बंद मकान पर धावा बोला और कीमती सामानों की चोरी कर फरार हो गया. बुधवार की सुबह पड़ोस के रहने वाले लोगों ने मकान मालकिन को सूचना दी. इसके बाद मकान मालकिन ने अपने रिश्तेदार को घटना की जानकारी दी. रिश्तेदार ने सदर थाने में लिखित शिकायत की, जिसपर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मकान मालकिन संजू कुमारी ने बताया कि मुख्य गेट का ताला तोड़ कर मकान के अंदर घूसा. इसके बाद गोदरेज का लॉक तोड़ कर कीमती सामान चोरी कर ली. उन्होंने कहा कि सोने की दो चैन, सोने की दो अंगूठी, सोने की दो बाली, चांदी के पांच सिक्के के साथ साथ 35 हजार रुपये गायब है.

पुलिस ने बताया कि चोरी की लिखित शिकायत मिली है. शिकायत के आधार पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि मुहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि शीघ्र ही चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा. इसको लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details