झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शौच के लिए जा रहा शख्स अचानक धरती में समाया, जानिए फिर उसके साथ क्या हुआ

धनबाद के केंदुआडीह यूसीसी इंफ्रा आउटसोर्सिंग के पास अचानक धरती फट गई. जिसमें एक व्यक्ति गिर गया. गड्डे में गिरने से व्यक्ति बुरी तरह आग से झुलस गया. फिलहाल, व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

By

Published : Jul 18, 2021, 11:40 AM IST

Updated : Jul 18, 2021, 12:53 PM IST

goff-built on road in-dhanbad
फट गई धरती

धनबाद: जिले में एक बड़ी घटना अहले सुबह घटी है. दरअसल, एक व्यक्ति शौच के लिए जा रहा था. अचानक रास्ते में गोफ बन गया. इस दौरान वह गोफ में समा गया. गोफ में गिरने से उमेश पासवान बुरी तरह आग से झुलस गया. अन्य लोगों की नजर उस पर पड़ी तो आनन-फानन में कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. गोफ में गिरने के कारण उमेश 90 फीसदी तक जल चुका है.

ये भी पढ़ें-धनबाद: धमाके के साथ घर में बनी 120 फिट गहरी गोफ, दहशत में इलाके के लोग

घटना केंदुआडीह यूसीसी इंफ्रा आउटसोर्सिंग के बगल की है. गनसाडीह के रहने वाले 28 साल के उमेश पासवान अहले सुबह शौच के लिए जा रहे थे. अचानक रास्ते मे गोफ बना और वह उसमें गिर गया. आसपास के लोगों की नजर गिरते हुए उमेश पर पड़ी तो लोगों ने दौड़कर गोफ में नीचे जा चुके उमेश का हाथ पकड़ा और कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला. लोगों ने उसे SNMMCH अस्पताल भेजा दिया है. जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बीजीएच रेफर कर दिया है. घटना अहले सुबह की बताई जा रही है. मौके पर केंदुआडीह पुलिस पहुंच कर जांच में जुट गई है.

Last Updated : Jul 18, 2021, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details