झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 21, 2021, 4:09 PM IST

ETV Bharat / state

धनबादः ECL मुगमा क्षेत्रीय कार्यालय में CBI का छापा, जीएम रिश्वत लेते गिरफ्तार

धनबाद के निरसा ईसीएल मुगमा क्षेत्रीय कार्यालय के ईएनएम विभाग के जीएम कार्यालय में CBI की टीम ने छापेमारी कर जीएम अभिजीत दास को 19,500 रुपये संवेदक से रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. CBI टीम ने जीएम दास को अपने कस्टडी में लेकर संवेदकों से संबंधित फाइलों को जब्त कर ले गई.

GM of ECL department arrested taking bribe
ECL मुगमा क्षेत्रीय कार्यालय के ईएनएम में CBI का छापा

धनबाद: जिले के ईसीएल मुगमा कार्यालय के इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल विभाग के जीएम कार्यालय में सीबीआई की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान जीएम अभिजीत दास को 19 हजार 500 रुपये संवेदक से रिश्वत लेते रंगे हांथों गिरफ्तार किया. सूत्रों के अनुसार, सीबीआई की टीम गेस्ट हाउस के उस कमरे को भी खंगाल रही है, जहां दास आराम करते थे. इस छापेमारी टीम का नेतृत्व सीबीआई डीएसपी बीके पाठक कर रहे थे.

ये भी पढ़ें-सिमडेगाः 11वें राष्ट्रीय हाॅकी सब जूनियर चैंपियनशिप का आयोजन, तैयारियों में जुटा प्रशासन

गोपनीय ढंग से घटना को दिया गया अंजाम
मिली जानकारी के अनुसार, ईएनएम के संवेदक जीएम अभिजीत दास से काफी त्रस्त थे. आरोप है कि, बिना नजराने के एक भी फाइल ऊपर-नीचे नहीं होती थी. काम के एवज में मुख्यालय से साठ लाख रुपये का फंड आया था, उस फंड को उन्हीं संवेदकों को देते थे, जो मोटी रकम बतौर चढ़ावा देने को तैयार थे. जीएम दास के इस व्यवहार से छोटे-छोटे संवेदक काफी परेशान थे.जैसे ही जीएम दास टीम के गिरफ्त में आए, क्षेत्रीय कार्यालय में सन्नाटा पसर गया.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details