झारखंड

jharkhand

Accident in Dhanbad: वाहन की चपेट में आने से चार साल की बच्ची की मौत, जामताड़ा से पूजा करने आई थी धनबाद

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 30, 2023, 4:02 PM IST

Updated : Aug 30, 2023, 4:11 PM IST

धनबाद में सड़क हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई. हादसा टुंडी थाना क्षेत्र में हुआ है. बच्ची अपने माता-पिता के साथ पूजा कर घर लौट रही थी.

Four year old girl died in road accident in Dhanbad
Four year old girl died in road accident in Dhanbad

देखें वीडियो

धनबादः सड़क हादसे में एक चार साल की बच्ची की मौत हो गई है. टुंडी थाना क्षेत्र के लोधारिया मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से यह हादसा हुआ. बच्ची का नाम प्रीति कुमारी है.

ये भी पढ़ेंः Two Died in Road Accident: सड़क हादसे में दो की मौत, बिहार से जा रहे थे कोलकाता

दरअसल चार साल की बच्ची प्रीति कुमारी माता-पिता के साथ मंदिर से पूजा अर्चना कर अपने घर लौट रही थी. बच्ची सड़क क्रॉस कर रही थी, इसी दौरान वो एक वाहन की चपेट में आ गई. जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. उसे आनन फानन में एसएनएमएमसीएय लाया गया. जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

बच्ची के पिता विष्णु रजवार ने बताया कि वो जामताड़ा के नारायणपुर थाना क्षेत्र के घटियारी के रहने वाले हैं. सावन महीने के अंतिम दिन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ धनबाद के टुंडी स्थित गुरसाबाद शिव मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे थे. पूजा अर्चना के बाद सभी अपने घर के लिए निकल गए. टुंडी थाना क्षेत्र के लोधरिया मोड़ के समीप एक होटल में वो अपनी पत्नी के साथ नाश्ता करने लगे. उनकी बेटी सड़क के दूसरी साइड पर अन्य लोगों के साथ मौजूद थी. दूसरी साइड से रोड क्रॉस कर वो हमारे पास आ रही थी. रोड क्रॉस करने के दौरान ही उनकी चार साल की बेटी प्रीति को एक वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया. जिस कारण उसकी मौत मौके पर ही हो गई. वहीं स्थानीय पुलिस के द्वारा मौके से वाहन को जब्त कर लिया गया है. पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Aug 30, 2023, 4:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details