झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबादः JMM 4 फरवरी को मनाएगा में स्थापना दिवस समारोह, पार्टी कार्यकर्ता पूरे जोश से कर रहे हैं प्रचार

धनबाद में 4 फरवरी को गोल्फ ग्राउंड में जेएमएम के स्थापना दिवस समारोह का आयोजन होना है. समारोह को सफल बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के बीच बैठक कर उन्हें जानकारी दे रहे हैं. साथ ही समारोह में शामिल होने की अपील कर रहे हैं.

By

Published : Jan 27, 2020, 1:27 PM IST

Updated : Jan 27, 2020, 2:30 PM IST

http://10.10.50.75:6060///finalout2/jharkhand-nle/finalout/27-January-2020/5856858_ljf.mp4
कार्यकर्ता लोगों के बीच पहुंचे

धनबाद: जिले में 4 फरवरी को होने वाले स्थापना दिवस समारोह को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता पूरे जोश में हैं. कार्यकर्ता विभिन्न क्षेत्रों में लोगों के बीच जाकर उन्हें जानकारी दे रहे हैं. सिंदरी विधानसभा क्षेत्र के कर्माटांड़ में पार्टी के केंद्रीय सदस्य लखन प्रमाणिक के नेतृत्व में समारोह को लेकर एक बैठक हुई है.

देखें पूरी खबर

समारोह को सफल बनाने के लिए प्रचार-प्रसार पर विशेष ध्यान देने की बात लोगों ने कही है. बैठक के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान लखन प्रमाणिक ने कहा कि स्थापना दिवस समारोह में 50 हजार से भी अधिक लोग इस बार जुटेंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के अलावा सभी विधायक और पार्टी के गणमान्य पदाधिकारी इस समारोह में शिरकत करेंगे.

ये भी देखें-देशभर में गणतंत्र दिवस का जश्न, प्रधानमंत्री मोदी समेत कई नेताओं ने दीं शुभकामनाएं

उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को लोगों के बीच बताया जाएगा. समारोह में शामिल होने वाले लोग उन योजनाओं को जान सकेंगे. साथ ही प्रमाणिक ने कहा कि जो लोग समारोह में नहीं पहुंच सकेंगे. उन्हें पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर सरकार की योजनाओं को बताएंगे. साथ ही उन्हें लाभ दिलाने का भी काम करेंगे.

सूबे में जेएमएम की सरकार अभी हाल ही में बनी है और 4 फरवरी को पार्टी का स्थापना दिवस समारोह भी है. ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच समारोह को लेकर जोश होना स्वभाविक है.

Last Updated : Jan 27, 2020, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details