झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 31, 2021, 3:48 PM IST

Updated : Aug 31, 2021, 7:01 PM IST

ETV Bharat / state

काम मांगने मुंबई गई थी पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स, पोर्न वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

झारखंड के गुमला की रहने वाली पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स काम मांगने मुंबई के एक प्रोडक्शन हाउस में गई थी. यहां राज कुंद्रा जैसे एक प्रोडक्शन कंपनी ने उसके साथ गंदा काम किया. कोल्ड ड्रिंक्स में नशे की गोली डालकर पिलाया और फिर पोर्न वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

Miss India Universe priyanka
मिस इंडिया यूनिवर्स पोर्न वीडियो केस

धनबाद:पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. झारखंड के गुमला की रहने वाली पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने बताया कि वह एक मॉडल है और काम मांगने मुंबई के एक प्रोडक्शन हाउस में गई थी. यहां राज कुंद्रा जैसे एक प्रोडक्शन कंपनी ने उसके साथ गंदा काम किया. कोल्ड ड्रिंक्स में नशे की गोली डालकर पिलाया और फिर पोर्न वीडियो बनाया. इसके बाद उस वीडियो को वायरल कर दिया. जब इस बात की जानकारी मिस इंडिया यूनिवर्स को हुई तब उसने मुंबई पुलिस में जाकर शिकायत की. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:राज कुंद्रा जैसे एक और प्रोडक्शन हाउस ने नशे में बनाया पॉर्न वीडियो, पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स का सनसनीखेज दावा

मॉडल ने ससुराल वालों पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

दरअसल, पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स की शादी धनबाद के एक लड़के से हुई है. पिछले दिनों उसने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया था. पति जेल में है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. ससुराल वालों ने मॉडल पर आरोप लगाया था कि उसने विवादित राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म में भी काम किया है. वह भोले-भाले लोगों को फंसाती है. सास का कहना है कि वह उसके बेटे से पहले भी दो लड़कों का भविष्य बर्बाद कर चुकी है. जेल गए शख्स के भाई का आरोप है कि उसके भाई की 12 साल की बेटी भी है और भाभी दो युवकों से पहले ही विवाह कर उस पर केस कर चुकी है. वो महिला होने का नाजायज फायदा उठा रही है.

सुनिये मॉडल ने क्या दावा किया है.

ससुराल वालों के आरोपों को लेकर मॉडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और कहा कि वीडियो वायरल होने की बात सही है लेकिन इसे कुछ महिलाओं ने मिलकर वायरल किया है. इस मामले में मुंबई थाना में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. शिकायत के बाद राज कुंद्रा का भी मामला सामने आया.

दहेज नहीं देने पर ससुराल वालों ने की मारपीट

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने कहा कि जब उसने दहेज देने से इनकार कर दिया तब 16 जुलाई को ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की. उसने कहा- "मैंने इंसाफ के लिए पति समेत अन्य के खिलाफ कतरास थाना में मामला दर्ज कराया है. मुंबई में एक गिरोह है जो लड़कियों को धोखे में रखकर गलत तरीके से वीडियो बनाता है और वायरल करता है. मैं उस मामले में पीड़िता हूं. इसकी जानकारी होने के बाद इंसाफ के लिए गिरोह के सदस्यों के खिलाफ वहां के मालवानी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई हूं."

पति जेल में, मामले की जांच कर रही पुलिस

डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने कहा कि मॉडल की शिकायत पर पति और ससुराल वालों के खिलाफ कतरास थाना में दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में पति को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:क्या है पॉर्न और इरॉटिक फिल्मों का अंतर ? जिसमें राज कुंद्रा तलाश रहे रिहाई की राह

आरोप-शादी के बाद ससुराल वाले करने लगे दहेज की मांग

मॉडल का कहना है कि वह शादी से पहले से वो अपने पति को दो साल से जानती थी. उसने कहा-"शादी से पहले वो मेरे घर आते थे, जिसका फोटो और वीडियो मेरे पास मौजूद है. जनवरी में शादी की बात शुरू हुई थी. पहले कतरास के मंदिर में और इसके बाद गुमला के जगरनाथ मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज के साथ 26 मई को शादी हुई. लड़के के परिवार के लोगों की रजामंदी से शादी हुई थी, लेकिन शादी में उनके परिवार के सदस्य शामिल नहीं थे. शादी के बाद पति समेत ससुराल वाले पांच लाख रुपए और एक गाड़ी की मांग करने लगे".

पति, सास और जेठ पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

दरअसल, बीते दिनों मिस इंडिया यूनिवर्स की शिकायत पर धनबाद की कतरास थाना की पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. उसने पति के अलावा जेठ और सास पर भी दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. गुमला की रहने वाली मॉडल दो साल पहले मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी है.

Last Updated : Aug 31, 2021, 7:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details