झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 27, 2023, 10:56 AM IST

ETV Bharat / state

Firing in Dhanbad: प्रिंसिपल के कार पर अपराधियों ने की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

धनबाद के सिंदरी में एक स्कूल प्रिंसिपल के घर के सामने खड़ी कार पर फायरिंग की गई है. फायरिंग किसने और क्यों की है, इसका पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Firing in Dhanbad
Firing in Dhanbad

देखें वीडियो

धनबाद:अपराधियों ने स्कूल के प्रिंसिपल के घर के सामने खड़ी कार पर फायरिंग की है. घटना के बाद से प्रिंसिपल के परिजन और आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

यह भी पढ़ें:Dhanbad Crime News: धनबाद में लूट, हथियार के बल पर छीने 3 लाख 72 हजार रुपये

कोयलांचल में इन दिनों अपराधियों का हौसला पूरी तरह से बुलंद है. पुलिस कानून का भय मानो अपराधियों के मन में जरा भी नहीं है. अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे कर भाग निकल रहे हैं. ताजा मामला सिंदरी का है, यहां स्थित लायंस पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल रमेश शर्मा के घर के पास खड़ी कार पर बुधवार देर रात अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. फायरिंग के बाद अपराधी फरार हो गए. इस घटना से आम लोगों के अंदर भय का माहौल है.

हालांकि फायरिंग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन जिस तरह से अपराधी केवल फायरिंग कर फरार हुए, उससे यही लगता है कि अपराधियों की मंशा भय का माहौल बनाना था. प्रिंसिपल का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. उन्होंने बताया कि उनसे कभी कोई डिमांड या फिरौती भी नहीं मांगी गई और ना ही किसी ने धमकी दी है.

जांच में जुटी पुलिस:वहीं घटना की सूचना मिलते ही सिंदरी एसडीपीओ अभिषेक कुमार मौके पर पहुंचे और प्रिंसिपल से पूछताछ की. पुलिस की टीम ने घटना स्थल की अच्छे से जांच की. एसडीपीओ ने कहा कि प्रिंसिपल के घर के सामने खड़ी कार पर फायरिंग की गयी है. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. प्रिंसिपल से धमकी आदि मिलने के बारे में पूछा गया, लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं बताया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details