झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पड़ोसियों के बीच हुई मारपीट मामले में CM के संज्ञान लेने के बाद हुई कार्रवाई, जांच के बाद होगी गिरफ्तारी

धनबाद के आसनबनी गांव में दो पड़ोसियों के बीच लाठी डंडे से जमकर मारपीट हुई. इसी बीच मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसमें जमकर लाठियां चल रही हैं. इस मामले में सीएम ने संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Apr 7, 2021, 12:53 AM IST

Updated : Apr 7, 2021, 11:16 AM IST

Fierce fighting in mutual dispute in Dhanbad
आपसी विवाद में पड़ोसियों के बीच जमकर चली लाठी

धनबाद:कोयलांचल के आसनबनी गांव में दो पड़ोसियों के बीच लाठी डंडे से जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक बुजुर्ग लहूलुहान हो गया, जिसे इलाज के लिए SNMMCH में भर्ती कराया गया है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-धनबाद: जमीन विवाद में दो पक्ष आमने-सामने, जमकर चले लाठी डंडे

मारपीट का वीडियो वायरल

इसी बीच मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें जमकर लाठियां चल रही हैं. घटना की लिखित शिकायत दिए जाने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़ित परिवार ने सीएम को ट्वीट किया. जिसपर सीएम ने संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई के लिए पुलिस को आदेश दिया है.

थाना में शिकायत दर्ज

वीडियो में दिख रहा है कि बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के आसनबनी दास टोला में फिल्मी स्टाइल में एक घर के सामने लाठी डंडे से लैस कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं. जिसमें एक महिला भी शामिल है. उनकी ओर से दूसरे पक्ष की पिटाई की जा रही है. कुछ महिला और बच्चों के चीखने की आवाज भी आ रही है. पीड़ित के परिजनों ने स्थानीय बरवाअड्डा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें-रांची: जमीन विवाद में दो गुटों के बीच मारपीट, 4 लोग घायल, 2 गंभीर

जांच में जुटी पुलिस

मामले में मुख्यमंत्री और झारखंड पुलिस ने भी ट्वीट के बाद संज्ञान लिया है. लिखित शिकायत में आरोप है कि प्रकाश दास ने गलत नीयत से घर में घुसकर महिलाओं से बदतमीजी की, जिसका विरोध किये जाने के बाद मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. इस पूरे मामले में ईटीवी भारत की टीम ने बरवाअड्डा थाना प्रभारी गंगासागर ओझा से जानकारी ली. थाना प्रभारी ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और सुपरविजन के बाद गिरफ्तारी की जाएगी.

Last Updated : Apr 7, 2021, 11:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details