झारखंड

jharkhand

Dhanbad News: धनबाद मंडल कारा में अचानक बजने लगा इमरजेंसी सायरन, पुलिस बल के साथ जेल पहुंचे अधिकारी

By

Published : Apr 2, 2023, 2:03 PM IST

Updated : Apr 2, 2023, 3:40 PM IST

धनबाज मंडल कारा में इमरजेंसी सायरन बजने के बाद पुलिस अधिकारी जेल पहुंचकर मामले की जांच में जुटे गए. इस मामले में एसडीएम का कहना है कि जेल के अंदर कैदियों के बीच मारपीट हुई थी जिसके कारण सायरन बजा.

Dhanbad News
Dhanbad News

जेल से बाहर आने के बाद अधिकारियों के बयान

धनबादः मंडल कारा में रविवार को अचानक इमरजेंसी सायरन बजने लगा. जिसके बाद आनन फानन में पुलिस और प्रशासन के वरीय अधिकारी जेल के अंदर पहुंच गए. इसमें एसडीएम प्रेम तिवारी, डीएसपी हेडक्वार्टर वन अमर पांडेय, विधि व्यवस्था डीएसपी अरविंद कुमार पुलिस बल के साथ जेल के अंदर जांच करने पहुंच गए. मामले की जांच में ये सामने आया कि कैदियों की मारपीट की वजह से जेल में सायरन बजया गया था.

ये भी पढ़ें:Crime News Dhanbad: खाली मकान से शव बरामद, हत्या या आत्महत्या?

धनबाद मंडल कारा में अचानक इमरजेंसी सायरन बजने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल भी बुलाया गया है. करीब 2 घंटे बाद जेल के अंदर से एसडीएम प्रेम कुमार तिवारी बाहर आए, जबकि डीएसपी हेड क्वार्टर वन अमर पांडेय और विधि व्यवस्था डीएसपी अरविंद कुमार बिन्हा अभी भी पुलिस बल के साथ जेल के अंदर गए थे. मीडिया से बातचीत के दौरान एसडीएम प्रेम कुमार तिवारी ने बताया कि कैदियों के दो गुटों के बीच मारपीट की घटना घटी है. जिसमें कुछ कैदियों को हल्की चोटें भी आईं हैं. इस मारपीट में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है, मामले को समय रहते संभाल लिया गया.

मामले की जांच पड़ताल अभी भी जेल के अंदर चल रही है. एसडीएम ने जिन दो गुटों के बीच मारपीट हुई है, उनके नाम का खुलासा अभी तक नहीं किया है. एसडीएम ने बताया कि जिनके बीच मारपीट की घटना घटी है उनकी आईडेंटिफिकेशन अभी चल रही है, जेलर और पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच पड़ताल कर रहें हैं. पूरी जांच पड़ताल के बाद ही मामले का सही-सही जानकारी मिल सकेगी. फिलहाल जिन कैदियों के बीच झड़प हुई है, उनका सत्यापन किया जा रही है. जेल के अंदर फिलहाल शांति व्यवस्था बहाल है.

इस जेल में नीरज हत्याकांड में झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह बंद हैं. इसके अलावा यहां प्रिंस खान के समर्थक भी हैं. पिछले दिनों प्रिंस खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसने सिंह मेंशन को खुली चुनौती दी थी. चर्चा है कि संजीव सिंह के समर्थक और प्रिंस खान के समर्थकों के बीच झड़प हुई है. हालांकि इस बात की पुष्टि पुलिस नहीं की है. विधि व्यवस्था डीएसपी अरविंद कुमार बिन्हा ने बताया कि अभी फिलहाल मामले की जांच पड़ताल चल रही है.

Last Updated : Apr 2, 2023, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details