झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 6, 2023, 11:08 AM IST

ETV Bharat / state

धनबाद में ईडी की दबिश जारी, पिछले 24 घंटे से बालू कारोबारियों के ठिकानों पर चल रही छापेमारी

धनबाद में दूसरे दिन भी ईडी छापेमारी चल रही है. जिले के 6 बड़े कारोबारियों के ठिकानों पर यह छापेमारी की जा रही है.

ED raids going on in Dhanbad for 24 hours
ED raids going on in Dhanbad for 24 hours

धनबादः जिले में ईडी की टीम ने दबिश दी है. 24 घंटे से अधिक समय से जिले के आधा दर्जन कारोबारियों के आवास और कार्यालय में ईडी की टीम छापेमारी कर रही है. जगनारायण सिंह उर्फ जगन सिंह, पुंज सिंह, टीपी सिंह, मनोज सिंह और सुरेंद्र जिंदल के आवास और कार्यालय में ईडी की टीम छापेमारी कर रही है. वहीं आलौकिक ग्रुप के सीईओ रितेश शर्मा के आवास में भी छापेमारी चल रही है.

ये भी पढ़ेंः धनबाद के 5 बड़े कारोबारियों के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, बिहार के बालू कारोबार से जुड़े मामले में कार्रवाई

बालू घोटाला से जुड़े जगनारायण सिंह उर्फ जगन सिंह सहित अन्य 5 लोगों के आवास और कार्यालयों पर सोमवार को छापेमारी की गई थी. ईडी की यह कार्रवाई पिछले 24 घंटे से जारी है. आज भी जगन सिंह और आलौकिक ग्रुप के सीईओ रितेश शर्मा के आवास पर छापेमारी की जा रही है. ईडी की दो गाड़ी अभी भी अलौकिक ग्रुप के सीईओ रितेश शर्मा के आवास के बाहर खड़ी है. साथ ही पूंज सिंह और मिथलेश सिंह के घर में भी कार्रवाई चल रही है. इधर जगनारायण सिंह के आवास पर भी ईडी की कार्रवाई जारी है. वहीं ईडी के तरफ से अभी तक कोई बयान जारी नहीं हुआ है कि इस छापामारी में क्या क्या बरामद हुए हैं. बताया जा रहा है कि जगन सिंह के सीए आर के पटनिया के कार्यालय से कई महत्वपूर्ण कागजात ईडी टीम को हाथ लगे हैं.

गौरतलब है कि बिहार में बालू कारोबार से जुड़े मामले में यह छापेमारी की जा रही है. छापेमारी सोमवार सुबह से शुरू हुई थी. जो अब तक चल रही है. हालांकि जानकारी नहीं मिल सकी है अभी तक क्या कुछ ईडी के हाथ लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details