झारखंड

jharkhand

धनबाद के DSP ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान मिठाई दुकान खुला पाया, लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज

By

Published : Apr 29, 2020, 7:56 PM IST

Updated : May 25, 2020, 5:08 PM IST

धनबाद के बाघमारा में डीएसपी नितिन खंडेलवाल के नेतृत्व में भ्रमणशील जांच टीम ने एक मिठाई दुकान पर कार्रवाई की है. दुकानदार ग्राहकों को बंद के बावजूद मिठाई दे रहा था.

धनबाद के DSP ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान मिठाई दुकान खुला पाया, लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज
मिठाई दुकान पर डीएसपी

धनबादः कोरोनावायरस को लेकर जारी लॉकडाउन को सख्ती से पालन करवाने का काम लगातार पुलिस प्रशाशन कर रही है. लॉकडाउन उल्लंघन करने वाले पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है. इसी क्रम में बाघमारा डीएसपी नितिन खंडेलवाल बाघमारा थाना क्षेत्र में लॉकडाउन का जायजा लेने निकले थे.

लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज

क्षेत्र भ्रमण के दौरान बाघमारा थाना क्षेत्र के डुमरा मोड़ स्थित एक स्वीट्स दुकान को खुला पाया गया. डीएसपी नितिन खंडेलवाल रुककर स्वीट्स दुकान पहुंचे ओर जांच किए. जांच के क्रम में पाया गया कि दुकानदार ग्राहकों को मिठाई दे रहे थे. इसके बाद दुकानदार दिनेश कुमार को मौके से हिरासत में ले लिया गया. डीएसपी के सूचना पर बाघमारा थाना प्रभारी संतोष कुमार झा, एएसआई चंदन शर्मा मौके पर पहुंचे. दुकान के मालिक दिनेश कुमार को हिरासत में लेकर बाघमारा थाना भेजा गया. साथ ही विधिसम्मत कार्रवाई का आदेश थाना प्रभारी को दिया गया. बाघमारा थाना में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी पेय जल स्वच्छता गोविंदपुर में कार्यरत कनीय अभियंता कुमार आनंद के लिखित आवेदन पर बाघमारा थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है.

Last Updated : May 25, 2020, 5:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details