झारखंड

jharkhand

बाघमारा के राक्षसी रूपी राजनीति करने वालों का गदा से करना होगा वध: ढुल्लू महतो

By

Published : Dec 4, 2019, 7:31 PM IST

बाघमारा में चंद्रवंशी रवानी समाज की ओर से अभिनंदन मिलन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें चंद्रवंशी समाज के लोगों ने विधायक ढुल्लू महतो को 51 किलो का विजय माला पहना कर उनका स्वागत किया, साथ ही गदा भेंट किया.

Dhullu Mahato arrived
अभिनंदन मिलन समारोह का आयोजन

धनबाद: बाघमारा के बड़ा पांडेडीह में चंद्रवंशी रवानी समाज की ओर से अभिनंदन मिलन समाहरोह का आयोजन किया गया. इस समाहरोह में मुख्य अतिथि के रूप भाजपा प्रत्याशी सह विधायक ढुल्लू महतो उपस्थित हुए.

देखें पूरी खबर

51 किलो का विजय माला पहना कर किया स्वागत
इस मिलन समारोह के अवसर पर चंद्रवंशी समाज के लोगों ने विधायक को 51 किलो का विजय माला पहना कर उनका स्वागत किया, साथ ही गदा भी भेंट किया. विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि वे जनता की सेवा करने की ईच्छा से राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पहले के नेता राजनीति को अपना व्यवसाय बनाकर रखे हुआ थे. वैसे लोगों को यहां की जनता ने नकार दिया है.

ये भी पढ़ें-BJP मिलन समारोह कार्यक्रम के दौरान कई लोगों ने थामा पार्टी का दामन, विधायक ढुल्लू महतो ने किया स्वागत

बाघमारा को अनुमंडल बनाने का किया जायेगा काम
भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से वे यहां से दो बार विधायक बने हैं और विधायक बनकर जनता की सभी समस्याओं को दूर करने का हर संभव प्रयास भी किया है. अब जल्द ही जगह चिन्हित कर बाघमारा को अनुमंडल बनाने का काम किया जायेगा. उन्होंने कहा कि बाघमारा में राक्षसी रूपी राजनीति करने वालों का इस बार वध करने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details