झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबादः नगर निगम राजस्व शाखा के कर्मी कोरोना पॉजिटिव, मंगलवार को बंद रहेगा कार्यालय

सोमवार को धनबाद नगर निगम कर्मियों के कोविड-19 जांच के दौरान राजस्व शाखा के कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसी परिस्थिति में मंगलवार को कार्यालय को सेनेटाइज किया जाएगा. इसके लिए नगर निगम कार्यालय बंद रहेगा. दोबारा 26 को कार्यालय खुलेगा.

By

Published : Aug 25, 2020, 1:18 AM IST

Dhanbad Municipal Corporation Revenue Branch personnel Corona positive
धनबाद नगर निगम

धनबाद:कोरोना संक्रमण का खतरा अब निगम कार्यालय के कर्मियों के ऊपर भी मंडराने लगा है. राजस्व शाखा के एक अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद निगम के कर्मियों में संक्रमण का डर बना हुआ है. धनबाद नगर निगम की ओर से 25 अगस्त को कार्यालय बंद रखने की सूचना दी गई है.

राजस्व शाखा के अधिकारी के संक्रमित पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए कर्मियों और अन्य लोगों को कोरोना जांच कराने के लिए कहा गया है. निगम कार्यालय 25 अगस्त को पूरी तरह से बंद रहेगा. इस दिन पूरे कार्यालय का सेनेटाइजेशन कराया जाएगा. 26 अगस्त को कार्यालय पुनः खुलेगी. पहले डीसी ऑफिस और अब निगम कार्यालय में कोरोना पॉजिटिव अधिकारी मिलने के बाद यहां कार्य करने वाले कर्मियों में डर का माहौल बनते जा रहा है.

सोमवार को धनबाद नगर निगम कर्मियों के कोविड-19 जांच के दौरान राजस्व शाखा के कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसी परिस्थिति में मंगलवार को कार्यालय को सेनेटाइज किया जाएगा. इसके लिए नगर निगम कार्यालय बंद रहेगा. दोबारा 26 को कार्यालय खुलेगा. नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार ने सभी से अपील की है कि जो भी व्यक्ति या कर्मी उनके संपर्क में रहे हो, वो अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवा लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details