झारखंड

jharkhand

धनबाद: विधायक राज सिन्हा ने कांग्रेस पर लगाई आरोपों की झड़ी, सीएम सोरेन का किया बचाव

By

Published : Apr 23, 2020, 10:46 AM IST

झारखंड में कोरोना महामारी लगातार पैर पसार रहा है. इस आपदा की घड़ी में राज्य में राजनीतिक माहौल गर्माया है. नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.

राज सिन्हा
राज सिन्हा

धनबाद: कोरोना के इस कहर काल में भी राजनीतिक नेताओं का आरोप प्रत्यारोप जारी है. प्रवासी झारखंडियों को वापस लाने के मुद्दे पर प्रदेश भाजपा ने बुधवार को 10 बजे से लेकर 4 बजे तक सांकेतिक उपवास रखा. धनबाद भाजपा विधायक राज सिन्हा ने उपवास तोड़ते ही कांग्रेस के प्रति गंभीर आरोप लगाए.

भाजपा विधायक राज सिन्हा सीएम हेमंत सोरेन का पक्ष लेते दिखे और उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की कार्यप्रणाली पर कहीं भी प्रश्न नहीं उठाया जा रहा. वह काम करना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस काम करने उन्हें नहीं दे रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपना एजेंडा को लागू कर सरकार के काम में बाधा पहुंचा रही है.

यह भी पढ़ेंःधनबादः बिना सूचना के जाने वालों को नहीं मिलेगा वेतन, कोल इंडिया ने जारी किए निर्देश

कांग्रेस हेमंत सरकार को काम करने नहीं देना चाहती, सारा क्रेडिट कांग्रेस खुद लेना चाहती है, जिसके कारण समस्या उत्पन्न हो रही है. जिस तरीके से आजकल भाजपा विधायक या भाजपा नेता हेमंत सरकार के प्रति अपने सहानुभूति दिखा रहे हैं और हेमंत सोरेन को दोष ना देकर कांग्रेस पर आरोप मढ़ रहे हैं ऐसे में राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details