झारखंड

jharkhand

धनबाद के कचरा गोदाम में लगी भीषण आग, मची अफरा तफरी

By

Published : Dec 14, 2022, 10:47 AM IST

Updated : Dec 14, 2022, 11:13 AM IST

धनबाद के कचरा गोदाम में आग लग (Dhanbad garbage warehouse caught fire) गई. घटना के बाद अफरा तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस के साथ साथ बीसीसीएल प्रबंधन को दी. इसके बाद दमकल पहुंची और फिर आग पर काबू पाया गया.

Dhanbad garbage warehouse caught fire
धनबाद के कचरा गोदाम में लगी भीषण आग

देखें वीडियो

धनबादःबाघमारा थाना क्षेत्र के डुमरा सायरबांध के पास स्थित कचरा गोदाम में मंगलवार की देर रात भीषण आग (Dhanbad garbage warehouse caught fire) लग गई. आग की लपटे आसमान को छूने लगी. आग की लपटों और धुआं देख स्थानीय लोगों में अफरा तफरी मच गई. हालांकि, ढाई घंटे बाद बीसीसीएल की दमकल पहुंची और फिर आग पर काबू पाया गया.

यह भी पढ़ेंःचतरा में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, दो जेसीबी और एक ट्रैक्टर में लगाई आग

कचरा गोदाम के आसपास स्थित घर वाले बिजली कनेक्शन काट कर बाहर की तरफ भागे. स्थिति यह हो गई कि स्थानीय लोग अपने अपने कार, बाइक और गैस सिलेंडर को लेकर इधर उधर भागने लगे. इससे घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई. घर की महिलायें डर से सड़क पर आ गई.

स्थानीय लोग भी आग पर नियंत्रण पाने का प्रयास किया. लेकिन भीषण आग पर काबू नहीं पा सके. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के समय कचरा गोदाम बंद था. घटना की सूचना संचालक की दी गई तो गोदाम पहुंचे. अगलगी की सूचना बाघमारा पुलिस और बीसीसीएल प्रबंधन को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस के साथ साथ बीसीसीएल से दमकल पहुंची. दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया, तब तक सबकुछ जलकर खाक हो गया था.

Last Updated : Dec 14, 2022, 11:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details