झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 24, 2022, 7:11 PM IST

ETV Bharat / state

BCCL कर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

धनबाद में BCCL कर्मी ने फांसी लगाकर (BCCL employee committed suicide) आत्महत्या कर ली. युवक का शव गमछा के सहारे लोहे के एंगल से लटका मिला. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस युवक के आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी.

dhanbad news
BCCL employee committed suicide

धनबाद: जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र में आत्महत्या (Suicide at Kenduadih Police Station Area) का मामला सामने आया है. 45 वर्षीय दिनेश कुमार नोनिया गोधर रोड नंबर 6 का निवासी था और कतरास वेस्ट मोदीडीह कोलियरी (BCCL Employee Committed Suicide) में कार्यरत था. जानकारी के अनुसार मृतक के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. लंबे समय तक जब दिनेश कमरे से बाहर नहीं आया, तो परिजनों के द्वारा दरवाजा खुलवाने की कोशिश की गई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला.

इसे भी पढ़े:बीसीसीएल जीएम कार्यालय में युवती का शव मिलने का मामला: पीड़ित परिवार से मिले सुदेश महतो और ढुल्लू महतो, कहा- दोषियों पर हो कार्रवाई

अनाहोनी की आशंका पर मामले की सूचना केंदुआडीह थाना की पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी बिनोद उरांव मौके पर पहुंचे. कमरा अंदर से बंद था. जिसके कारण एस्बेस्टस सीट तोड़कर कमरे के अंदर प्रवेश किया गया. जहां गमछा के सहारे लोहे के एंगल से दिनेश का शव झूलता मिला. शव को उतारकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

थाना प्रभारी बिनोद उरांव ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. मामले की जांच की जा रही है. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा दोस्तों और वर्कप्लेस से भी मृतक से संबंधित जानकारी ली जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की सही जानकारी मिल सकेगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कारवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details