झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Crime News Dhanbad: संदेहास्पद हालत में मिली विवाहिता की लाश, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

धनबाद में एक महिला की संदेहास्पद हालत में मौत हो गई है. मामला तोपचांची थाना क्षेत्र का है. पुलिस जांच में जुटी है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 17, 2023, 12:12 PM IST

Updated : Sep 17, 2023, 12:55 PM IST

Family members standing with dead body of woman
महिला के शव के साथ खड़े परिजन

महिला की मौत की जानकारी देते परिजन

धनबादः जिले में एक विवाहिता का शव संदेहास्पद स्थिति में घर में पाया गया है. शव मिलने के बाद महिला के परिजनों ने उसके पति के ऊपर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में पुलिस महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ेंःDhanbad Crime News: युवक को इश्क की सजा जान देकर चुकानी पड़ी, माशूका का भाई निकला विलन, पुलिस ने दबोचा

बता दें कि तोपचांची थाना अंतर्गत सिंहदाहा गांव में एक विवाहिता का शव संदेहास्पद स्थिति में घर में पाया गया है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला सुनीता देवी सिंहदाहा के रहने वाले अर्जुन साव की पत्नी थी. परिजनों ने आरोप लगाया है कि सुनीता की हत्या गला दबाकर की गई है. पति अर्जुन साव ने पहले उसकी गला दबाकर हत्या की. हत्या के बाद उसके शव को फंदे से लटका दिया. परिजनों का कहना है कि पति के द्वारा उसकी हत्या कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई है.

परिजनों ने बताया कि सुनीता देवी का पति पैसे के लिए अक्सर उसके साथ मारपीट किया करता था. वह कुछ काम धंधा नहीं करता था. शराब पीने के लिए वह सुनीता से पैसे की मांग करता था. पैसा नहीं देने पर वह उसके साथ मारपीट करता था. कई बार सुनीता ने अपने पति की मांग को मायके वालों से पूरा कराया.

बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के मंझलाडीह बिराजपुर के रहने वाले मदन महतो ने अपनी बेटी सुनीता देवी की शादी वर्ष 2009 में तोपचांची के सिंहदाहा के रहने वाले भरत साव के बेटे अर्जुन साव से की थी. मृतका के पिता के मुताबिक अर्जुन साव शादी के बाद से ही दहेज के लिए हमेशा मारपीट और प्रताड़ित किया करता था. जिसको लेकर कई बार उसके पति को समझाया गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

वहीं मामले को लेकर तोपचांची थाना के इंस्पेक्टर जयराम प्रसाद ने कहा कि महिला के पति अर्जुन साव को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही हैं. महिला के परिजनों की शिकायत मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2023, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details