झारखंड

jharkhand

धनबादः BCCL के इको रेस्टोरेशन पार्क में मिला शव, गोली मारकर हुई है हत्या

By

Published : Dec 16, 2020, 1:53 PM IST

Updated : Dec 16, 2020, 8:28 PM IST

dead-body-found-in-dhanbad
BCCL के इको रेस्टोरेशन पार्क में मिला शव

13:49 December 16

गुजरात के सूरत का है युवक

देखें पूरी खबर

धनबादः बीसीसीएल राजापुर इको रेस्टोरेशन पार्क में एक युवक का शव बरामद हुआ है. झरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है. युवक की निर्मम हत्या की बात कही जा रही है. मृतक के पास से आधार कार्ड और चेक भी बरामद हुआ है. जिससे युवक की पहचान बिनोद झा के नाम से हुई है.

गोली मारकर हुई हत्या

धनबाद में मंगलवार देर रात बीसीसीएल बस्ताकोला क्षेत्र की राजापुर डेको आउटसोर्सिंग अग्नि परियोजना इको रेस्टोरेशन में 35 वर्षीय युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शव फेंककर हत्यारे फरार हो गए. मौके पर सिंदरी डीएसपी अजीत कुमार सिन्हा पहुँच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया. डीएसपी अजीत कुमार सिन्हा ने पुष्टि की है युवक को गोली मारकर हत्या की गई है. झरिया थाना शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दूसरी ओर राजापुर डेको आउटसोर्सिंग प्रबंधन भी अपने स्तर से घटना की छानबीन में जुटी है.

इसे भी पढ़ें- धनबाद: फिर हुई स्क्रैप व्यवसायी पर फायरिंग और बमबाजी, इलाके में दहशत



शव से सनसनी

यहां शव मिलने के बाद क्षेत्र के इलाके में सनसनी है. इको रेस्टोरेशन में काम करने गए मजदूरों ने इसकी जानकारी राजापुर डेको आउटसोर्सिंग के प्रबंधक मधु सिंह को दी. प्रबंधक ने घटना की जानकारी झरिया थाना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की. तलाशी के दौरान पुलिस ने मृतक की जेब से आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, तीन लाख का एक भरा हुआ चेक, कुछ पैसे बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि आधार कार्ड के अनुसार मृतक का नाम बिनोद झा उम्र 38 वर्ष है. बिनोद गुजरात के सूरत का रहने वाला बताया जाता है. 

Last Updated : Dec 16, 2020, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details