झारखंड

jharkhand

KMCEL कारखाना के सामने अज्ञात शव बरामद, हत्या की आशंका पर जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 9, 2022, 7:45 AM IST

धनबाद के केएमसीईएल कारखाना (KMCEL factory Kumardhubi) के दीवार के सामने झाड़ियों में एक अज्ञात शव मिला है (Dead Body Found in Dhanbad). जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. फिलहाल, शव की पहचान नहीं की जा सकी है हालांकि, एक स्थानीय ने आशंका जताई है कि वह शव उसके भाई की है. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Dead Body Found in Dhanbad
Dead Body Found in Dhanbad

धनबाद: जिला के कुमारधुबी बगानधौड़ा स्थित मिडिल स्कूल के पास एक अज्ञात शव मिला है (Dead Body Found in Dhanbad). यह शव मंगलवार शाम बंद पड़े केएमसीईएल कारखाना (KMCEL factory Kumardhubi) की दीवार से सटी झाड़ियों से बरामद हुआ, जो पूरी तरह से क्षत-विक्षत था. अज्ञात शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर कुमारधुबी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें:झारखंड के शख्स का गया के जंगल में 20 फीट ऊपर पेड़ से लटकता मिला शव

पुरुष के शव होने की संभावना: फिलहाल, शव की पहचान नहीं हो पायी है लेकिन, पुलिस के अनुसार शव पुरुष का है. जिसकी उम्र करीब 35 साल रही होगी. संभावना जतायी जा रही है कि शव पिछले चार पांच दिन से झाड़ी में पड़ा हुआ था, इसलिए काफी सड़ गल गया है. मृत शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है. शव से काफी दुर्गंध भी आ रही है.

जांच में जुटी है पुलिस: इधर बगानधौड़ा का रहने वाला रवि शर्मा भी चार पांच दिन से गायब है. उसके भाई मोनू शर्मा ने रवि के शव होने की आशंका जतायी है. मोनू ने कहा कि उसके भाई की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया है. हालांकि, उसने अब तक शव की पहचान नहीं की है. वहीं, कुमारधुबी ओपी प्रभारी ललन प्रसाद सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराया जाएगा, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं करायी गयी है, हर बिंदुओ पर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details