झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 17, 2020, 6:30 PM IST

ETV Bharat / state

निरसा के बाघाकुड़ी क्षेत्र में कोरोना का मरीज मिलने के बाद लगा कर्फ्यू, उपायुक्त ने लिया क्षेत्र का जायजा

निरसा के कुमारधुबी के बाघाकुड़ी क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है. इलाके में एक कोरोना का मरीज मिला था, जिसके बाद से पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. जिला प्रशासन ने लोगों से घरों से नहीं निकलने की अपील की है.

Curfew imposed in Baghakudi area of Nirsa
निरसा के बाघाकुड़ी क्षेत्र में कोरोना का मरीज मिलने के बाद लगा कर्फ्यू

धनबाद: जिले के निरसा में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद चिरकुंडा कुमारधुबी क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. जिसे लेकर जिला प्रशासन पुरी तरह सख्त हो गई है. पूरे इलाके को सील कर दिया गया है, ताकि कोई भी घर से बाहर न निकले.

देखें पूरी खबर

कुमारधुबी के बाघाकुड़ी क्षेत्र में पिछले दिनों एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला था, जिसके बाद उसके पूरे परिवार की भी जांच करवाई गई, जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आया है. एहतियात के तौर पर संक्रमित मरीज के परिजनों को भी आइसोलेट किया गया है, ताकि क्षेत्र में शांति बना रहे और लोग पूरी निष्ठा पूर्वक से कर्फ्यू का पालन करें.

इसे भी पढ़ें;-धनबाद: कोरोना पॉजिटिव मरीज के भर्ती होने के बाद दहशत में पारा मेडिकल स्टाफ, किया कार्य का बहिष्कार

धनबाद के उपायुक्त अमित कुमार ने चिरकुंडा कुमारधुबी में कर्फ्यू वाले क्षेत्रों का दौरा किया, जिसके बाद उन्होंने बताया कि कुमारधुबी के एक युवक का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आने के पुष्टि हुई है, जिसके कारण आसपास के 3 किलोमीटर तक के क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. उन्होंने इलाके के लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है. उपायुक्त ने बताया कि लोगों तक जरुरी सामग्री पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन ने एक हेल्प लाइन नंबर जारी किया है, जिसपर कॉल करने के बाद उन्हें जरुरत के सामान पहुंचा दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details