झारखंड

jharkhand

धनबाद में बाइकर्स गिरोह का आतंक, महिला के गले से चेन छीनकर हुए फरार

By

Published : May 7, 2021, 7:22 AM IST

धनबाद में बाइकर्स गिरोह अपार्टमेंट के समीप ही महिला के गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए. मामले की लिखित सूचना सरायढेला थाना को दी गई है, जिसके बाद पुलिस पीड़ित महिला के घर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

criminals snatched the chain from the woman in dhanbad
महिला से चेन झपटकर अपराधी फरार

धनबाद: वैश्विक महामारी कोरोना लोगों पर कहर बरपा रहा है, लेकिन अपराधी आज भी मौके मिलते ही अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं. धनबाद में बाइकर्स गिरोह इतने सक्रिय हैं कि अपार्टमेंट के समीप ही महिला के गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- कुख्यात देव सिंह मुंडा सहित 5 PLFI उग्रवादी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद

अपार्टमेंट के सामने की वारदात

शहर के सरायढेला थाना क्षेत्र के लोहारकुल्ही में बाइक पर सवार दो अपराधी निरूपमा श्रीवास्तव के गले से लगभग डेढ़ लाख की सोने की चेन छीनकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि महिला सरायढेला के लोहारकुल्ही स्थित शीतल समुद्र अपार्टमेंट कैंपस में प्रवेश कर रही थी. इसी दौरान काले रंग की बाइक पर सवार होकर दो युवक आए, जिसमें से एक ने अपराधी समीप आकर गले से चेन छीन ली और फरार हो गए. घटना के बाद महिला ने हो हल्ला किया, लेकिन तब तक अपराधी फरार हो चुके थे.

अपार्टमेंट के सीसीटीवी भी खराब

मामले की लिखित सूचना सरायढेला थाना को दी गई है, जिसके बाद पुलिस पीड़ित महिला के घर पहुंचकर जांच में जुट गई है. इधर पुलिस का कहना है कि अपार्टमेंट कैंपस में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे खराब थे, जिसके वजह से कोई फुटेज नहीं मिल पाया है. फुटेज मिलने से अपराधी का पता लगाने में आसानी होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details