झारखंड

jharkhand

Crime News Dhanbad: बंदूक के दम पर बंधक बना ग्राहक सेवा केंद्र में दिनदहाड़े लूट, फायरिंग कर अपराधियों ने फैलाई दहशत

By

Published : Aug 7, 2023, 9:06 PM IST

धनबाद में अपराधियों ने हथियार के बल पर एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र में लूटपाट की. इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई.

Loot in Dhanbad
Loot in Dhanbad

देखें पूरी खबर

धनबाद: कोयलांचल में अपराधियों के हौसले का अंदाजा लगाना मुश्किल होता जा रहा है. अपराधी दिनदहाड़े आपराधिक वारदातों को अंजाम देने में जुटे हैं. ताजा मामला कतरास थाना क्षेत्र का है. जहां एक ग्राहक सेवा केंद्र को अपराधियों ने निशाना बनाया और नगद रुपए लूट कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:Crime News Dhanbad: मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला से छिनतई, सोने की चेन ले उड़े बाइक सवार

कतरास थाना क्षेत्र के रामपुर मलकेरा के एसबीआई की ग्राहक सेवा केंद्र को अपराधियों ने दिनदहाड़े निशाना बनाया है. अपराधियों द्वारा ना सिर्फ लूट की घटना को अंजाम दिया गया. बल्कि दहशत फैलाने के लिए उन्होंने फायरिंग भी की. पीड़ित ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के मुताबिक पुलिस ने तीन खोखा भी बरामद किया है. लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे बाइक से ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे थे. एक अपराधी ने चेहरे के ऊपर मास्क लगा रखा था. जबकि दूसरा सिर में हेलमेट लगाकर ग्राहक सेवा के अंदर घुसा था.

फायरिंग कर ग्राहकों के ऊपर तान दी पिस्टल: ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक भावेश कुमार महतो ने बताया कि बाइक से उतरते के साथ ही दोनों अपराधी ग्राहक सेवा केंद्र के अंदर घुस गए. इसके बाद फायरिंग करते हुए उन्होंने उनके ऊपर पिस्टल तान दी. सेवा केंद्र में मौजूद ग्राहक के ऊपर भी अपराधियों ने पिस्टल तान दी. पिस्टल के दम पर बंधक बनाए जाने के बाद अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. केंद्र के दराज में रखे 35 हजार नगद अपराधियों ने लूट लिए. साथ ही मोबाइल और बैग भी अपराधी अपने साथ लेकर फरार हो गए. जाते-जाते भी अपराधियों के द्वारा तीन से चार राउंड फायरिंग की गई है. घटना के बाद पीड़ित संचालक ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. संचालक के मुताबिक, पुलिस ने तीन से चार खोखा ग्राहक सेवा केंद्र से बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details