झारखंड

jharkhand

Firing in Dhanbad: धनबाद में शाम ढलते ही फायरिंग, बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली

By

Published : Aug 2, 2023, 10:09 PM IST

धनबाद में शराब पीकर घर लौट रहे युवक को अपराधियों ने गोली मार दी. अपराधी बाइक पर सवार थे. गोली क्यों चलाई गई है, इसका पता लगाया जा रहा है.

Firing in Dhanbad
Firing in Dhanbad

जख्मी युवक का बयान

धनबाद: जिले में गोलीबारी की घटना आम बात हो गई है. शाम ढलते ही अपराधियों ने एक बार फिर से फायरिंग कर पुलिस को चुनौती दे डाली है. फायरिंग की इस घटना में एक युवक को गोली लगी है. गोली लगे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें:Murder in Dhanbad: सिंह मेंशन समर्थक की हत्या, अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

बताया जा रहा है कि धनसार थाना क्षेत्र के न्यू दिल्ली पुल के पास बाइक सवार अपराधियों के द्वारा गोलीबारी की गई है. जिसमें धनसार के न्यू दिल्ली गलगलवा बस्ती के रहने वाले गणेश चौहान को कमर में गोली लगी है. उसके दोस्तों और परिजनों के द्वारा उसे एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

गणेश चौहान के मुताबिक, वह अपने घर से शराब पीने के लिए निकला था. शराब पीकर वह घर लौट रहा था. इस दौरान धनसार पुल के एलपी स्कूल के पास बाइक सवार अपराधियों ने उसके ऊपर फायरिंग कर दी. बाइक पर दो अपराधी सवार थे. गणेश ने बताया कि वह कोयला चुनकर बेचने का काम करता है. गोली किसने चलाई. इस बात की जानकारी अब तक नहीं हो सकी है.

सोमवार को भी चली थी गोली: बता दें कि सोमवार की रात झरिया थाना क्षेत्र के सिंह नगर में सिंह मेंशन समर्थक धनंजय यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. अपराधियों ने उनके घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया था. इस घटना के एक दिन बीतने के बाद ही फिर से गोलीबारी की घटना घटी है. इस बार अपराधियों ने शाम ढलते ही गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है, जो पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. जिस स्थान पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. उस स्थान से धनसार थाना की दूरी महज डेढ़ से 2 किलोमीटर है. ऐसे में समझा जा सकता है कि अपराधी कितने बेखौफ हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details