झारखंड

jharkhand

गैंगस्टर प्रिंस खान के नाम पर मैसेज भेजकर व्यवसायी से 20 लाख की मांगी रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 29, 2023, 2:21 PM IST

Demand Of extortion from businessman in Dhanbad. धनबाद में एक व्यवसायी को धमकी भरा मैसेज भेजकर रंगदारी की डिमांड की गई है. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी का मैसेज गैंगस्टर प्रिंस खान के नाम पर भेजा गया है. मामले में व्यवसायी ने पुलिस से शिकायत की है और जान-माल की रक्षा की गुहार लगायी है.

Demand Extortion On WhatsApp In Name Of Major
Demand Of Extortion From Businessman In Dhanbad

धमकी मिलने के संबंध में जानकारी देते पीड़ित व्यवसायी आशीष वर्मा

धनबादःजिले के एक व्यवसायी से 20 लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई है. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. मेजर के नाम से व्हाट्सएप पर रंगदारी मांगी गई है. भेजे गए मैसेज में गैंगस्टर प्रिंस खान की तस्वीर लगी है. धमकी मिलने के बाद व्यवसायी और उसका पूरा परिवार दहशत में है. व्यवसायी ने मामले की सूचना पुलिस को दी है.

व्यवसायी से मांगी गई है 20 लाख की रंगदारीः जानकारी के अनुसार केंदुआ बाजार के व्यवसायी आशीष वर्मा से 20 लाख की रंगदारी मांगी गई है. आशीष कंप्यूटर केंद्र का संचालक है. उनसे व्हाट्सएप मैसेज के जरिए रंगदारी मांगी गई है. मैसेज में लिखा है कि मैं मेजर बोल रहा हूं. 20 लाख रुपए कैश आशीष केसरी तुमको देना है. पैसा नहीं दिया तो तुम्हारी खोपड़ी भी खोल देंगे, जैसे दीपक अग्रवाल को बैंक मोड़ में ठोके हैं, तुमको भी वैसे ही ठोकेंगे. बात करके मैनेज करो. व्हाट्सएप पर भेजे गए इस मैसेज में गैंगस्टर प्रिंस खान की एक तस्वीर लगी है. धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद आशीष वर्मा का पूरा परिवार दहशत में है. व्यवसायी ने पुलिस से शिकायत कर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

पिछले दिनों रंगदारी नहीं देने पर की गई थी दीपक अग्रवाल की हत्याःबता दें कि पिछले दिनों शहर के सबसे रिहायशी इलाका बैंक मोड़ में व्यवसायी दीपक अग्रवाल को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. दीपक अग्रवाल से प्रिंस खान के द्वारा रंगदारी की मांग की गई थी. रंगदारी नहीं देने पर प्रिंस खान के गुर्गों के द्वारा गोली मारी गई थी. हालांकि पुलिस ने इस घटना में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस घटना के बाद से व्यवसायियों में जबरदस्त आक्रोश था. विरोध में जिले की सभी दुकानें बंद रखी गई थी. जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई और सुरक्षा का आश्वासन मिलने के बाद व्यवसायियों ने हड़ताल समाप्त की थी, लेकिन एक बार फिर से व्यवसायियों को धमकी भरे मैसेज आने लगे हैं, जो पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details