झारखंड

jharkhand

धनबाद में रेलवे लोडिंग प्वाइंट पर बमबाजीः ट्रक के शीशे टूटे, लोगों में दहशत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 30, 2023, 12:10 PM IST

Updated : Oct 30, 2023, 12:20 PM IST

धनबाद में कुसुंडा रेलवे लोडिंग प्वाइंट पर अपराधियों ने खड़ी ट्रक पर बमबाजी कर दहशत फैलाने की कोशिश की है. इस घटना में ट्रक के शीशे टूट गये हैं और लोगों में भय व्याप्त है. ये मामला केंदुआडीह थाना क्षेत्र का है. Bombing on Railway Loading Point in Dhanbad.

Criminals bomb at Kusunda Railway Loading Point in Dhanbad
धनबाद में कुसुंडा रेलवे लोडिंग प्वाइंट पर अपराधियों ने बमबाजी की

धनबाद में कुसुंडा रेलवे लोडिंग प्वाइंट पर अपराधियों ने बमबाजी की

धनबादः कोयलांचल में बमबाजी और गोलीबारी जैसे आम बात हो गई है, अपराधियों को मनोबल ऐसा बढ़ा हुआ है कि वो कहीं भी बम पटक दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के कुसुंडा रेलवे लोडिंग प्वाइंट का है.

इसे भी पढ़ें- बेखौफ अपराधी! धनबाद में बमबाजी, एक की मौत

सोमवार सुबह कुसुंडा लोडिंग प्वाइंट पर खड़ी एक हाइवा पर अपराधियों ने बमबाजी की. इस घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. इधर धमाके की आवाज सुनकर वहां काम कर रहे लोगों में अफरातफरी मच गई. बम फेंके जाने के कारण हाइवा का शीशा टूट गया, इस घटना से कर्मियों में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि दहशत फैलाने के उद्देश्य से अपराधियों ने बमबाजी की घटना को अंजाम दिया है.

लोडिंग इंचार्ज ने बताया कि हर दिन की तरह सभी लोग काम कर रहे थे, सुबह में अचानक जोरदार धमाका हुआ. इस धमाके की आवाज सुनकर उस ओर दौड़े, सामने पहुंचने पर मालूम हुआ कि हाइवा के ऊपर बमबजी की गई है, जिससे ट्रक का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया, हाइवा के नीचे बम के अवशेष पाए गए. जिसके बाद लोगों में अफरातफरी मच गई है. उन्होंने बताया कि अपने वरीय अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई है, दहशत फैलाने को लेकर बमबाजी की घटना को अंजाम दिया गया है.

वहीं बमबाजी की घटना को लेकर केंदुआडीह थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने कहा कि पत्थर से मारकर हाइवा का शीशा तोड़ा गया है. हाइवा के नीचे सुतली बम फोड़ा गया है. थाना प्रभारी ने बमबाजी की घटना से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि घटना को लेकर अब तक किसी ने भी लिखित शिकायत नहीं दी है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Oct 30, 2023, 12:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details