झारखंड

jharkhand

Bombing in Dhanbad: धनबाद चेंबर सदस्य की दुकान पर बमबाजी, कहा- चुनावी रंजिश का है नतीजा

By

Published : Jun 25, 2023, 11:06 PM IST

Updated : Jun 25, 2023, 11:12 PM IST

धनबाद में बमबाजी की घटना हुई है. बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में धनबाद चेंबर सदस्य की दुकान पर बमबाजी कर अपराधियों ने हमला कर दिया. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी. दुकान के मालिक और चेंबर सदस्य ने इसे चुनावी रंजिश का नतीजा बताया है.

Crime Bombing in Dhanbad Criminals throw bombs at chamber member shop
डिजाइन इमेज

देखें वीडियो

धनबादः शहर में बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के पुराना बाजार स्थित कुर्ती हाउस पर अपराधियों के द्वारा बमबाजी की गई है. दुकान के मालिक चेंबर सदस्य सोहराब अली की है. जिस वक्त बमबाजी की घटना हुई उस वक्त दुकान में कई महिला ग्राहक मौजूद थीं. इस घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

इसे भी पढ़ें- Firing in Sahibganj: भीड़ वाले इलाके में 9 राउंड फायरिंग, राहगीरों को लगी गोली

धनबाद में बमबाजी को लेकर मीडिया को जानकारी देते हुए सोहराब अली ने कहा कि यह चुनावी रंजिश का नतीजा है. उन्होंने बताया कि रविवार को चेंबर के दो गुटों में से एक का चुनाव हुआ. जिसमें चुनावी नतीजे आने के बाद घर के लिए निकल गए थे. घर पहुंचने पर उसे मालूम हुआ कि दुकान पर बमबाजी की गई है. उन्होंने बताया कि अक्सर जब दुकान से बाहर रहते हैं. बाहर से आने के बाद सबसे पहले दुकान पहुंचते हैं, उसके बाद वह घर को जाते हैं. लेकिन चुनावी नतीजे आने के बाद वह दुकान ना पहुंचकर सबसे पहले अपने घर गए. बमबाजी की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि उनके ऊपर ही टारगेट किया गया था. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि यह चुनावी रंजिश का नतीजा है.

बता दें कि पुराना बाजार चेंबर में दो फाड़ हो चुका है. एक अलग गुट के द्वारा रविवार को चुनाव कराया गया. जिसमें चुनाव के नतीजे भी सामने आ गए. इस चुनाव में जीत के बाद विजय जश्न भी मनाया जा रहा था. सोहराब अली दूसरे गुट के पूर्व चेंबर सदस्य हैं. नए चेंबर के चुनाव का नतीजा आ चुका है. नतीजा आने के बाद नए चेंबर के पदाधिकारियों व सदस्यों के द्वारा जश्न मनाया जा रहा.

Last Updated : Jun 25, 2023, 11:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details