झारखंड

jharkhand

धनबाद में भाजपा नेता के घर पर हमला, महिलाओं के साथ की गई मारपीट, पुलिस से कार्रवाई की मांग

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 22, 2023, 7:09 AM IST

Updated : Dec 22, 2023, 11:30 AM IST

Attack on BJP leader residence in Dhanbad. धनबाद में भाजपा नेता के घर पर बदमाशों ने हमला बोल दिया. सभी बदमाश हथियार से लैस थे. बदमाशों ने घर की महिलाओं के साथ मारपीट की. पीड़ितों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

Attack on BJP leader residence in Dhanbad
Attack on BJP leader residence in Dhanbad

भाजपा नेता के घर पर बदमाशों का हमला

धनबाद:जिले में भाजपा नेता के घर पर बदमाशों ने हमला कर दिया. इस दौरान जमकर उत्पात मचाया गया. सभी बदमाश हथियारों से लैस थे. बदमाशों ने महिलाओं से भी मारपीट की. घटना जलपोखर थाने की है.

जानकारी के मुताबिक, पुरानी दुश्मनी को लेकर जलपोखर थाना क्षेत्र के खपरा धौड़ा 16 नंबर निवासी भाजपा युवा मोर्चा भागा मंडल के उपाध्यक्ष गणेश साव के घर पर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से लैस दर्जनों बदमाशों ने हमला बोल दिया. गणेश साव घर पर नहीं थे. जिसके बाद घर की महिलाओं के साथ मारपीट की गई और घर का गेट भी तोड़ दिया गया. तोड़फोड़ और हिंसा की घटना को अंजाम देने के बाद सभी उपद्रवी आराम से चले गये.

इलाके में तनाव की स्थिति:इस घटना के बाद जेलगोरा कॉलोनी में तनाव की स्थिति है. घटना से पीड़ित परिवार सहित आसपास के लोगों में भय का माहौल है. माहौल तनावपूर्ण हो गया है. घटना के बाद पीड़िता रूबी देवी आसपास के लोगों के साथ जोड़ापोखर थाना पहुंची. थाने पहुंचकर पीड़िता पुलिस से सुरक्षा, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई और न्याय की गुहार लगा रही है. भाजपा नेता की पत्नी रूबी देवी ने बताया कि हमला करने वाले सभी युवक अपने हाथों में चाकू, हथियार और हॉकी स्टिक रॉड लिए हुए थे. सभी युवकों ने घर में तोड़फोड़ की. साथ ही सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. यहां तक कि महिलाओं को भी पीटा गया. वे उनके पति गणेश को खोज रहे थे.

रूबी देवी ने बताया कि सभी युवक बरारी के थे और एक-दो युवक जेलगोड़ा के भी थे. हमला करने वाले युवक का नेतृत्व बंटी खान कर रहा था. वहीं घटना में शामिल अन्य युवकों में राजू अंसारी, गुड्डु अंसारी, चुनु अंसारी, बेहरा अंसारी, छोटी अंसारी समेत दो दर्जन युवक शामिल थे. मारपीट में रूबी देवी समेत उनकी दो ननद और एक भतीजी घायल हो गयीं. घायलों का इलाज चासनाला में चल रहा है.

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग:पीड़िता के भतीजे ने बताया कि दर्जनों लोग घर पहुंचे और तोड़फोड़ की. हर कोई डरा हुआ है. पुलिस को सभी के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. वहीं घटना की सूचना मिलने पर भाजपा नेता स्वरूप भट्टाचार्य जोड़ापोखर थाना पहुंचे और असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी की मांग की. इस मामले में थाना प्रभारी विनोद उरांव ने कहा है कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं है, हमलावरों को गिरफ्तार किया जायेगा. हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक कोयला रोकने को लेकर बड़ा विवाद है, इसी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें:रास्ता विवाद को लेकर पड़ोसी ने किया था जानलेवा हमला, इलाज के दौरान हुई मौत, आरोपी फरार

यह भी पढ़ें:धनबाद में दिल दहलाने वाली घटना, मां ने बच्चे पर किया जानलेवा हमला, अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा मासूम

यह भी पढ़ें:गिरिडीह में पुल निर्माण कार्यस्थल पर अपराधियों का हमला, मजदूरों को बंधक बनाकर लूटा 12 लाख का सरिया

Last Updated : Dec 22, 2023, 11:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details