झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में पार्षदों ने विधायक राज सिन्हा के खिलाफ खोला मोर्चा, विकास कार्यों की जांच की मांग

धनबाद नगर निगम के 15 पार्षदों ने धनबाद विधायक राज सिन्हा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 6 साल के विधायक के कार्यकाल के दौरान हुए विकास कार्यों की जांच की मांग पार्षदों ने सरकार से की है.

By

Published : Jun 6, 2020, 8:47 PM IST

Councilors in Dhanbad opened front against MLA Raj Sinha in dhanbad
धनबाद में पार्षदों ने विधायक राज सिन्हा के खिलाफ खोला मोर्चा

धनबाद: जिले के गांधी सेवा सदन में कुल 15 पार्षदों ने एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें मीडिया से बातचीत के दौरान पार्षदों ने कहा कि निगम में 200 करोड़ के मेयर द्वारा घोटाले की बात विधायक राज सिन्हा द्वारा कहीं से सही नहीं है. निगम के बोर्ड में विधायक भी शामिल रहे हैं. पार्षदों का कहना है कि 200 करोड़ घोटाले की जिस एजेंसी द्वारा जांच की जानी है. वही एजेंसी विधायक के 6 साल के कार्यकाल के दौरान हुए विकास कार्यों की भी जांच करे.

ये भी पढ़ें: राज्यसभा चुनाव: 2012 की तरह रणनीति बनाकर चुनाव जीतने की तैयारी में जुटी कांग्रेस

विधायक मद से बननेवाली नाली, सड़क और अन्य विकास कार्यों की जांच एजेंसी की द्वारा की जानी चाहिए. वार्ड संख्या 39 के पार्षद शिव कुमार यादव ने कहा धनबाद विधायक ने निगम के 14वें वित्त आयोग की राशि से बनी सड़क, नाली और लाइटों में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. इसका सभी पार्षद विरोध करते हैं. नगर निगम के कार्यों की जांच हो, ये अच्छी बात है, लेकिन धनबाद विधायक निधि से खर्च की गई राशि और कार्यों की भी जांच होनी चाहिए.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details