झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में कोरोना योद्धाओं का यमराज ने किया सम्मान, पांव पखार और तिलक लगाकर उतारी आरती

कोरोना वायरस के खिलाफ पूरा देश एकजुट होकर जंग लड़ रहा है. इसमें डॉक्टर, पुलिसकर्मी और स्वास्थ्यकर्मी 24 घंटे ड्यूटी कर रहे हैं. ऐसे में कोरोना योद्धाओं को समाधान संस्था के द्वारा सम्मान दिया गया.

By

Published : Apr 16, 2020, 6:10 PM IST

Corona warriors honored in Dhanbad
धनबाद में कोरोना योद्धाओं का किया गया सम्मान

धनबाद: वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए कोरोना योद्धा 24 घंटे अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं. इन्हें अपने परिवार से ज्यादा आम लोगों की चिंता है. इन कोरोना योद्धाओं का ख्याल रखते हुए समाधान संस्था के द्वारा सड़कों पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी और सफाईकर्मियों को सम्मान दिया गया. समाधान संस्था के सदस्यों के द्वारा उनके पैरों को धोया गया. इसके बाद उन लोगों के माथे पर तिलक लगाया गया. इसके साथ ही समाधान के सदस्यों ने उनकी आरती भी उतारी. इस दौरान समाधान के लोग पूरी तरह से कोरोना की वेशभूषा में नजर आएं.

देखें पूरी खबर

उनके साथ यमराज की वेषभूषा धारण किए हुए युवक भी थे. संस्था के सदस्य चंदन सिंह ने बताया कि हम सभी कोरोना का रूप धारण कर यहां पहुंचे हैं, लेकिन यहां के लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं. लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में जब हमने सड़कों पर घूमना शुरू किया तो पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी, मेडिकल स्टाफ नजर आए. इसके बाद कोरोना योद्धाओं को हमने सम्मान दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details