झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 21, 2020, 2:00 AM IST

ETV Bharat / state

धनबादः 27 रेल कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप, रविवार तक कार्यालय बंद

धनबाद के डीआरएम ऑफिस में कार्य करने वाले 27 रेल कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसे देखते हुए एहतियातन रविवार तक के लिए कार्यालय बंद करने का निर्देश जारी किया गया है.

डीआरएम ऑफिस
डीआरएम ऑफिस

धनबादःडीआरएम ऑफिस में कार्य करने वाले 27 रेल कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट की जानकारी लगने के बाद रेल कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है. रेल कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट मेगा जांच शिविर में पॉजिटिव पाई गई है. डीआरएम कार्यालय को एहतियातन रविवार तक के लिए बंद करने का निर्देश जारी किया गया है.

निर्देश के अनुसार रविवार तक डीआरएम कार्यालय बंद रहेगा, लेकिन कंट्रोल रूम खुला हुआ रहेगा. अन्य विभागों के कर्मचारी वर्क फोर होम कार्य करेंगे.

सिग्नल एंड टेलीकॉम के पांच इंजीनियरिंग सहित अन्य विभागों के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मेगा जांच शिविर में कुल 497 रेलकर्मियों की कोरोना जांच की गई. इनमें 27 की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है, जिनमे 23 पुरूष व चार महिलाएं शामिल हैं.

इंजीनियरिंग विभाग के 6,सिग्नल एंड टेलीकॉम के 7,आरपीएसएफ के 8,मेडिकल के 1 वित्त के 1,टीआरडी के 1,एडमिनिस्ट्रेशन के 1 और अन्य 2 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

यह भी पढ़ेंःझारखंड में गुरुवार को मिले 517 नए मरीज, अब तक 286 लोगों की हुई मौत

कोरोना संक्रमण के कारण रेलवे इंजीनियर, गोमो के आरपीएफ जवान व पिछले दिनों रेलवे हॉस्पिटल की चीफ नर्स की मौत भी हो चुकी थी. इंजीनियर व जवान की धनबाद में जबकि नर्स की रांची में मौत हुई थी.

इससे पहले भी डीआरएम ऑफिस के कई विभागों के कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए थे. डीआरएम खुद भी संक्रमित होने के बाद से क्वारंटाइन हैं. हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details