झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बाघमारा में फुटबॉल मैच में जीत-हार पर विवाद, छींटाकशी के बाद मारपीट-फायरिंग

By

Published : Oct 5, 2020, 11:09 PM IST

Updated : Oct 6, 2020, 12:48 AM IST

Controversy over win and loss in football match, firing
बाघमारा के मधुबन में फुटबॉल मैच में छींटाकशी से मारपीट-फायरिंग

23:02 October 05

धनबाद के बाघमारा स्थित मधुबन के कोलियरी ऑफिस फुटबाल मैदान में सोमवार को फुटबाल मैच में जीत-हार पर छींटाकशी के बाद दो पक्ष भिड़ गए. मारपीट के बाद दोनों पक्षों में ईंट पत्थर चले. इसमें सोना नगर के बिस्वजीत कुमार और राकेश चौहान का सिर फट गया, जबकि कई अन्य घायल हो गए.पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है.

बाघमारा के मधुबन में फुटबॉल मैच में छींटाकशी से मारपीट-फायरिंग

धनबादःबाघमारा के मधुबन में फुटबॉल मैच में दो पक्षों में जीत-हार पर विवाद हो गया. सोमवार देर शाम इस मामले में जमकर मारपीट हुई. इसमें कई लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची खरखरी ओपी पुलिस ने दो युवकों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा.  

बताया जा रहा है कि मधुबन कोलियरी ऑफिस फुटबाल मैदान में सिदपोंकी बस्ती और सोनानागर (कुटकुटिया पट्टी) की टीम के बीच फुटबाल मैच खेला गया था. खेल में सोनानागर की टीम ने जीत हासिल कर ली. इसको लेकर दोनों टीम के खिलाड़ी आपस में छींटाकशी कर रहे थे. छींटाकशी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ी कि नोकझोंक मारपीट में तब्दील हो गई. दोनों तरफ से ईंट-पत्थर फेंके जाने लगे.  

ये भी पढ़ें-देवघर पुलिस ने गिरफ्तार किए 11 साइबर अपराधी, 31 मोबाइल फोन, 49 सिम कार्ड बरामद

दो लोगों का सिर फट गया

इसमें सोना नगर के बिस्वजीत कुमार और राकेश चौहान का सिर फट गया, जबकि कई अन्य लोग जख्मी हो गए. इस दौरान एक पक्ष की ओर से हवाई फायरिंग की गई, जिससे वहां भगदड़ मच गई. बाद में एक पक्ष के लोग खरखरी ओपी थाने पहुंचे और दूसरे पक्ष के कई लोगों के विरुद्ध लिखित शिकायत दी और कार्रवाई की मांग की. पुलिस घायलों को इलाज के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

Last Updated : Oct 6, 2020, 12:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details