झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 19, 2021, 1:14 PM IST

ETV Bharat / state

हजारीबाग ट्रैक्टर रैली को सफल बनाने में जुटी कांग्रेस, जिला कार्यालय में नेताओं की बैठक

हजारीबाग प्रमंडल में ट्रैक्टर रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस तैयारियों में जुटी है. 20 फरवरी को कांग्रेस कृषि कानून के खिलाफ ट्रैक्टर रैली निकालेगी. इसी संबंध में धनबाद जिला कांग्रेस कार्यालय में नेताओं की बैठक हुई. जिसमें मुख्य रुप से जिला अध्यक्ष ब्रजेंद्र सिंह भी मौजूद थे.

Congress Meeting to make tractor rally successful in dhanbad
जिला कार्यालय में नेताओं की बैठक

धनबाद:20 फरवरी को हजारीबाग प्रमंडल में ट्रैक्टर रैली के दौरान धनबाद जिला कांग्रेस पूरी दमखम के साथ अपनी भागीदारी निभाएगी. धनबाद जिला कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए जिला अध्यक्ष ब्रजेंद्र सिंह ने इस बात की जानकारी दी है.

जानकारी देते कांग्रेस जिला अध्यक्ष ब्रजेंद्र सिंह

ये भी पढ़ें-पहली बार JAC ने जारी किया आर्ट्स का मॉडल प्रश्न पत्र, पहले चरण में 4 विषयों का सेट जारी

कृषि कानूनों के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

इसे लेकर जिला कांग्रेस पार्टी की हाउसिंग कॉलोनी कार्यालय में बैठक हुई, जिसमें जिला कांग्रेस के कई पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. बैठक में आगामी 20 तारीख को हजारीबाग में आयोजित होने वाली ट्रैक्टर रैली को सफल बनाने के लिए रणनीति तैयार की गई. मौके पर जिलाध्यक्ष बृजेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि हजारीबाग में प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली में कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए आयोजित की गई है. जिसमें झारखंड के कई जिलों से कांग्रेस के कार्यकर्ता शिरकत करेंगे. इस रैली में धनबाद के कांग्रेसी कार्यकर्ता बढ़ चढ़कर हिस्सा लें. इसी संबंध में बैठक आयोजित कर रणनीति बनाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details