झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में 18 प्लस उम्र के लोगों का वैक्सीनेशन जारी, कांग्रेस चला रही जागरूकता अभियान

पूरे झारखंड में 18 साल से अधिक उम्र वाले लोगों को कोरोना वैक्सीन लगने की शुरुआत हो गई है. धनबाद में भी वैक्सीनेशन जारी है. जिले में टीकाकरण को सफल बनाने के लिए कांग्रेस ने 14 सदस्यीय टीम का गठन किया है, जो टीका लेने के लिए लोगों को प्रोत्साहित कर रही है.

By

Published : May 15, 2021, 12:42 AM IST

congress-making-people-aware-of-vaccination-in-dhanbad
वैक्सीनेशन

धनबाद:झारखंड में 14 मई से18 प्लस आयु वर्ग के लोगों का टीकाकरण शुरु हो गया है. धनबाद में 30 से अधिक टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं. प्रशासन के साथ जिला कांग्रेस इकाई भी टीकाकरण को सफल बनाने में जुट गई है. मंत्री रामेश्वर उरांव और बादल पत्रलेख के निर्देश पर कांग्रेस जिला इकाई की ओर से 14 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है. यह कमेटी जिले के विभिन्न क्षेत्रों में टीकाकरण को सफल बनाने के लिए काम कर रही है.

वैक्सीनेशन के लिए जागरूकता अभियान
इसे भी पढे़ं: कोरोना काल में एंबुलेंस ड्राइवर कर रहे मनमानी, 8 किलोमीटर के लिए चार्ज किया 3 हजार किराया



जिले के बरटांड स्थित श्रम एवं नियोजन कार्यालय से टीकाकरण की शुरुआत की गई. टीकाकरण में पहुंचने वाले लोगों का कांग्रेस के बनाए गए प्रभारी सुल्तान अहमद और जिला अध्यक्ष बृजेन्द्र सिंह समेत अन्य कांग्रेस नेताओं ने हौसला अफजाई किया. सुल्तान अहमद ने बताया कि अंतिम व्यक्ति तक टीकाकरण के लिए कांग्रेस संकल्पित है, इसके लिए पार्टी अपने स्तर से लोगों को जागरूक करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details