झारखंड

jharkhand

कोरोना को लेकर जिला प्रशासन की पहल, अब गूगल मैप पर मिलेगी पूरी जानकारी

By

Published : Apr 14, 2020, 5:29 PM IST

कोरोना को लेकर तैयार है धनबाद जिला प्रशासन. प्रशासन ने कोविड-19 अस्पताल, आइसोलेशन सेंटर, क्वॉरेंटाइन सेंटर की जानकारी गूगल मैप पर उपलब्ध करा दी है.

dhanbad district available on Google Map
गूगल मैप

धनबाद: जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस की जानकारी लोगों तक पहुंचाने के लिए धनबाद जिले की पूरी जानकारी गूगल मैप पर उपलब्ध करा दी है. प्रशासन ने कोविड-19 अस्पताल, आइसोलेशन सेंटर, क्वॉरेंटाइन सेंटर आदि की जानकारी गूगल मैप पर उपलब्ध कराई है.

उपायुक्त अमित कुमार के निर्देश पर जिला प्रशासन ने कोविड-19 अस्पताल, आइसोलेशन सेंटर, क्वॉरेंटाइन सेंटर, कम्युनिटी किचन, मुख्यमंत्री दीदी किचन, मुख्यमंत्री दाल भात केंद्र और अतिरिक्त दाल भात केंद्र की जानकारी गूगल मैप पर उपलब्ध कराई है.

गूगल मैप पर कोविड-19 से संबंधित जानकारी

इस संबंध में उपायुक्त ने बताया कि लोगों की सुविधा के लिए कोविड-19 से संबंधित सारी महत्वपूर्ण जानकारियां गूगल मैप पर उपलब्ध कराई गई है. कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकता है.

गूगल मैप पर एक किल्क पर सारी सुविधांए

गूगल मैप पर क्लिक करने से संबंधित सुविधा का संपूर्ण विवरण, जिसमें नाम, पता, संपर्क नंबर और क्या-क्या सुविधाएं उपलब्ध है, सभी को जान सकेंगे. वांछित सुविधा तक पहुंचने के लिए गूगल मैप द्वारा डायरेक्शन भी प्राप्त होगा. किसी भी व्यक्ति को यदि इस संबंध में कोई परेशानी होती है तो वे जिला कंट्रोल रूम के फोन नंबर 0326-2311217 पर संपर्क कर सकते हैं.

जानिए क्या-क्या गूगल मैप पर उपलब्ध

गूगल मैप पर कोविड-19 के लिए सेंट्रल अस्पताल, पीएमसीएच का आइसोलेशन सेंटर, प्रखंड और पंचायतों के 269 क्वॉरेंटाइन सेंटर, 36 कम्युनिटी किचन, 254 मुख्यमंत्री दीदी किचन, 55 दाल भात केन्द्र और 25 अतिरिक्त दाल भात केंद्र के संचालक का नाम, पता, फोन नंबर तथा वहां तक पहुंचने के लिए गूगल मैप द्वारा डायरेक्शन भी उपलब्ध है. किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए दिए गए नंबरों पर भी संपर्क कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details