झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबादः अकेले बच्चे पर झपट पड़ा सियार, पिता ने बचाई जान

धनबाद में सियार के हमले में एक बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. आनन-फानन में बच्चे को धनबाद पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

By

Published : Sep 16, 2019, 7:30 AM IST

घायल बच्चा

धनबाद: जिले के टुंडी के द्वारपहाड़ी टोला में एक बच्चे को अकेला पाकर एक सियार उस पर झपट पड़ा. इस हमले में बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गया. आनन-फानन उसे धनबाद पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

देखें पूरी खबर

आईसीयू वार्ड में चल रहा है इलाज

धनबाद के टुंडी स्थित द्वारपहाड़ी टोला के रहनेवाले रामदास किस्कू के साढ़े तीन साल के बेटे श्रीराम पर सियार ने हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी बेटे का इलाज पीएमसीएच के आईसीयू वार्ड में चल रहा है, जहां बच्चे की हालत चिंताजनक बनी हुई है. बच्चे के पिता राम दास किस्कू ने बताया कि घर से कुछ दूरी पर एक तालाब है, जहां वह बैठकर बांस की बंसी से मछ्ली पकड़ रहा था और उसका बेटा श्रीराम वहीं आसपास खेल रहा था. अचानक उसके बेटे की चीखने की आवाज सुनाई दी.

ये भी पढ़ें-आर्थिक मंदी पर झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स ने जताई चिंता, कहा- ध्यान नहीं दिया तो और खराब होगी हालत

बच्चे की हालत चिंताजनक

बेटे की चीख सुनते ही राम दास किस्कू बांस की बंसी लिए उसके पास पहुंचा तो देखा कि सियार उसके बेटे के सिर का आधा हिस्सा सियार अपने मुंह मे ले रखा था. पिता ने अपने हांथ में लिए बांस की बंसी से सियार पर लगातार चार-पांच बार प्रहार किया, जिसके बाद सियार उसके बेटे को छोड़कर भाग खड़ा हुआ. इस घटना में उसका बेटा बुरी तरह जख्मी हो गया. उसके बाद वह अपने बेटे को इलाज के लिए तुरंत धनबाद पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां बच्चे की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details