झारखंड

jharkhand

धनबाद: दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों की छुट्टी, DC ने की विदाई

By

Published : Apr 27, 2020, 8:03 PM IST

Updated : Apr 27, 2020, 8:11 PM IST

कोविड-19 अस्पताल में इलाजरत दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट दूसरी बार भी नेगेटिव आया है. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने दोनों को 14 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन में रहने का आदेश दिया है.

दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव के बाद दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों को अस्पताल से मिली छुट्टी
Both corona positive patients discharged from hospital

धनबाद: कोविड-19 अस्पताल में इलाजरत दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों को सोमवार को छुट्टी दे दी गई है. इन दोनों के रिपोर्ट दूसरी बार नेगेटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें छुट्टी देते हुए 14 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन में रहने का आदेश दिया है.

देखें पूरी खबर

तालियां बजाकर की गयी हौसला अफजाई

धनबाद में कोरोना पॉजिटिव दो मरीजों को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. दोनों मरीजों की कोरोना रिपोर्ट दूसरी बार नेगेटिव आई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से यह कदम उठाया गया है. दोनों को 14 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन किए गए हैं. अस्पताल से बाहर आने के बाद डीसी अमित कुमार, विधायक राज सिन्हा, बीसीसीएल सीएमडी पीएम प्रसाद सहित अन्य अधिकारियों ने ताली बजाकर दोनों को विदाई दी, साथ ही डॉक्टर्स और पारा मेडिकल स्टाफ के लिए तालियां बजाकर उनका हौसला अफजाई किया गया.

ये भी पढ़ें-राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मुखिया हुए अधिकारियों के उदासीनता का शिकार, पीएम मोदी से नहीं हो सकी बातचीत

दोबारा जांच में पाए गए नेगेटिव

विदाई के दौरान दोनों को उपहार भी भेंट किए गए. इस दौरान डीसी अमित कुमार ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पूरे धनबाद के लिए एक अच्छी खबर है. दोबारा जांच में ये नेगेटिव पाए गए हैं. उन्होंने कहा कि दोनों कोरोना योद्धाओं ने बड़ी ही तेजी के साथ कम समय में इसे मात दिया है. उन्होंने अस्पताल के सभी डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफों को इसके लिए धन्यवाद दिया है.

Last Updated : Apr 27, 2020, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details