झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ढुल्लू महतो पर पुलिस कार्रवाई के खिलाफ BJP का महाधरना, मामले की जांच CBI से कराने की मांग

झारखंड में सरकार बदलने के साथ ही ढुल्लू महतो की परेशानियां बढ़ गई है. पुलिस विधायक की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. ढुल्लू महतो फरार चल रहे हैं ढुल्लू महतो पर हुई कार्रवाई से उनके समर्थकों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. इसी को लेकर गुरुवार को धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर एक दिवसीय धरना दिया जा रहा है. बीजेपी समर्थकों की ओर से इस महाधरना में खुद ढुल्लू महतो की पत्नी सावित्री देवी नेतृत्व कर रही है.

By

Published : Feb 27, 2020, 7:01 PM IST

Updated : Feb 27, 2020, 7:39 PM IST

BJP protest against police action on Dhullu Mahato in dhanbad
बीजेपी का धरना प्रदर्शन

धनबाद:बाघमारा विधायकढुल्लू महतो पर पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ गुरुवार को बीजेपी ने एक दिवसीय महाधरना शहर के रणधीर वर्मा चौक पर दिया. विधायक की पत्नी सावित्री देवी के साथ भारी संख्या में बीजेपी नेता और समर्थकों का जमावड़ा लगा. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

देखें पूरी खबर
बता दें कि झारखंड में सरकार बदलने के साथ ही ढुल्लू महतो की परेशानियां बढ़ गई हैं. पुलिस विधायक की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. ढुल्लू महतो फरार चल रहे हैं. ढुल्लू महतो पर हुई कार्रवाई से उनके समर्थकों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. इसी को लेकर गुरुवार को धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर एक दिवसीय धरना दिया जा रहा है. बीजेपी समर्थकों की ओर से इस महाधरना में खुद ढुल्लू महतो की पत्नी सावित्री देवी नेतृत्व कर रही है. इस कार्यक्रम में बीजेपी जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, बोकारो के पूर्व विधायक और मंत्री समरेश सिंह, झरिया से पूर्व विधायक संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह भी शामिल हुईं. साथ ही टाइगर फोर्स के जिलाध्यक्ष और बीजेपी नेता धर्मजीत सिंह भी मौजूद हैं. ढुल्लू महतो के समर्थन में पूरी बीजेपी एकजुट नजर आ रही है.

और पढ़ें- दिल्ली हिंसा पर हाईकोर्ट में 13 अप्रैल को सुनवाई, केंद्र से रिपोर्ट तलब

इस दौरान ढुल्लू महतो की पत्नी सावित्री देवी ने कहा कि विधायक कानून के तहत जमानत लेने का प्रयास कर रहे हैं. कानून की जो कुछ भी प्रक्रिया है उस प्रावधानों के अनुसार अगर जमानत मिल जाती है तो सबसे पहले जमानत ली जाएगी, नहीं तो विधायक आत्मसमर्पण करेंगे. विधायक की पत्नी ने कहा कि सरकार के निर्देश पर ही जिला प्रशासन विधायक को परेशान कर रही है. धनबाद बीजेपी ने ढुल्लू महतो मामले पर हेमंत सरकार पर जानबूझकर विधायक को परेशान करने का आरोप लगाया है.

Last Updated : Feb 27, 2020, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details