झारखंड

jharkhand

बीजेपी ने किया बूथस्तरीय सम्मेलन का आयोजन, विधायक ने कार्यकर्ताओं को दिए जीत के मंत्र

By

Published : Nov 17, 2019, 11:10 AM IST

बाघमारा में बीजेपी ने बूथ स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया. जिसमें विधायक ढुल्लू महतो ने शिरकत की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनको कई समस्याओं से अवगत कराया. बैठक में विधायक ने कार्यकर्ताओं से कई जानकारियां भी ली.

बीजेपी का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन

धनबाद:जिला के बाघमारा में हरिणा बागान ग्राउंड में बीजेपी ने बूथ स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें 16 पंचायत से बूथ कमेटी के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. सम्मेलन की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष बच्चू राय ने की. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक ढुल्लू महतो थे.

देखें पूरी खबर

सम्मेलन में ढुल्लू महतो ने बूथ कमेटी के कार्यकर्ताओं से पार्टी की स्थिति की बारे में जानकारी ली. बैठक में कार्यकर्ताओ ने अपनी समस्या से विधायक को अवगत करवाया, जिसके बाद विधायक ने भी उन्हें समस्याओं का जल्द सुलझाने का भरोसा दिया.

इसे भी पढ़ें:-जेल में बंद विधायक संजीव सिंह को धमकी, कोर्ट से लगाई जानमाल की सुरक्षा की गुहार

विधायक ने बूथ कमेटी के लोगों को कहा कि मतदान अधिक से अधिक दिलाने का प्रयास किया जाय. उन्होंने कार्यकर्ताओं को युवाओं और महिलाओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करने को कहा. ढुल्लू महतो ने कार्यकर्ताओं को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता के बीचे ले जाने को कहा.

विधायक ने संबोधन में कहा कि बाघमारा से बीजेपी का नामांकन झारखंड का इतिहास होगा. उन्होंने बताया कि नामांकन में लगभग बीस हजार महिलाएं शामिल होंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details