झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

डॉक्टर पर जानलेवा हमले के खिलाफ BJP का धरना, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

धनबाद के प्रतिष्ठित डॉक्टर कैलाश प्रसाद पर अपराधियों ने बीते बुधवार की रात लूटपाट के दौरान जानलेवा हमला कर बूरी तरह से घायल कर दिया था. जिसके विरोध में शुक्रवार को धनबाद बीजेपी ने इस घटना के विरोध में शुक्रवार को जिले के रणधीर वर्मा चौक पर एक दिवसीय धरना दिया.

By

Published : Jan 31, 2020, 6:31 PM IST

BJP oneday protest against deadly attack on doctor in dhanbad
BJP का एक दिवसीय धरना

धनबाद: शहर के जाने-माने चिकित्सक कैलाश प्रसाद पर बीते दिन हुए लूटपाट के बाद जानलेवा हमला का बीजेपी ने कड़ी निंदा की है. धनबाद बीजेपी ने इस घटना के विरोध में शुक्रवार को जिले के रणधीर वर्मा चौक पर एक दिवसीय धरना दिया.

देखें पूरी खबर

बीते बुधवार को धनबाद के प्रतिष्ठित डॉक्टर कैलाश प्रसाद पर अपराधियों ने लूटपाट के दौरान जानलेवा हमला कर बूरी तरह से घायल कर दिया था. इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए बीजेपी ने उपायुक्त के माध्यम से एक ज्ञापन राज्यपाल को दिया है. साथ ही बढ़ती घटना को लेकर सरकार को लचर बताते हुए राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. घटना को लेकर बता दें कि बुधवार की देर रात एक शादी समारोह से लौटने के क्रम में शहर के जाने-माने चिकित्सक और हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर कैलाश प्रसाद और उनकी पत्नी के साथ साथ कई लोगों के साथ लाखों की छिनतई की गई.

घटना के दौरान अपराधियों ने राहगीरों के साथ जमकर मारपीट भी की थी. इस मारपीट के दौरान डॉ कैलाश प्रसाद का जबड़ा टूट गया था और सिर में भी गंभीर चोटे लगी थी. फिलहाल डॉक्टर कैलाश प्रसाद की स्थिति गंभीर बनी हुई है. डॉक्टर पर जानलेवा हमला और शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर आज बीजेपी ने एक विशाल धरना कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार को धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर रखा. इस धरना कार्यक्रम में धनबाद जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, विधायक राज सिन्हा, महापौर चंद्रशेखर अग्रवाल, पूर्व विधायक संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह सहित कई बड़े पार्टी नेता भी शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें- नवनिर्मित थाना भवन बना असामाजिक तत्वों का अड्डा, पेयजल की कमी के कारण शिफ्ट नहीं हो सके कर्मचारी

वहीं, बीजेपी जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है, खासकर इसका धनबाद में ज्यादा असर दिख रहा है. शुक्रवार को इस धरना कार्यक्रम के बाद उपायुक्त के माध्यम से राज्यपाल को एक ज्ञापन दिया गया है. ज्ञापन में राज्यपाल से वर्तमान सरकार को भांग करने की मांग की गई है. बीजेपी जिलाअध्यक्ष ने कहा कि अगर सरकार जल्द ही अपराधियों पर अंकुश नहीं लगा पाती है तो बीजेपी आने वाले दिनों में जोरदार आंदोलन करने के लिए बाध्य हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details