झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पीएम मोदी का 69वां जन्मदिवस, बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्यों ने पीएमसीएच में बांटे फल

पूरे देश में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिवस मनाया जा रहा है. इसे लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है, उनके द्वारा कई जगहों पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जन्मदिन के अवसर पर पीएम मोदी अपने गृह राज्य गुजरात में मौजूद हैं.

By

Published : Sep 17, 2019, 4:59 PM IST

पीएम मोदी का 69वां जन्मदिवस

धनबाद:आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के अवसर पर देश में कई जगहों पर कार्यक्रम किए जा रहे हैं. इस अवसर पर पीएमसीएच धनबाद में भी बीजेपी महिला मोर्चा ने मरीजों के बीच फल और पानी के बोतल का वितरण किया, जिसकी अगुवाई धनबाद विधायक राज सिन्हा ने की.

देखें पूरी खबर

अपने चचेरे भाई नीरज सिंह की हत्या के आरोप में जेल में बंद झरिया विधायक संजीव सिंह का इलाज भी पीएमसीएच में चल रहा है, जिनसे धनबाद विधायक राज सिन्हा ने मुलाकात की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश ने काफी ऊंचाइयों को छू रहा है. उन्होंने कहा कि कई बड़े-बड़े काम नरेंद्र मोदी की सरकार ने किए हैं.

इसे भी पढ़ें:-PM मोदी का 69वां जन्मदिन, जंगल सफारी के बाद गरूडेश्वर मंदिर में पूजा

राज सिन्हा ने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत का डंका पीएम मोदी की अगुवाई में बज रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी उज्जवल भविष्य की कामना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details