झारखंड

jharkhand

By

Published : May 20, 2021, 1:20 PM IST

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता ने की डॉक्टर पर आपत्तिजनक टिप्पणी, आईटी एक्ट और रंगदारी का मामला दर्ज

धनबाद के निचितपुर अस्पताल और पूर्व बीसीसीएल तिलाटांड़ क्षेत्रीय अस्पताल के डॉक्टर उमाशंकर सिंह पर बीजेपी नेता उमेश हजारी ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. डॉक्टर उमाशंकर सिंह ने कतरास थाना में आईटी एक्ट और रंगदारी का मामला दर्ज कराया है.

BJP leader did illegal comment on-doctor in dhanbad through social media
धनबाद: सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता ने की डॉक्टर पर आपत्तिजनक टिप्पणी, आईटी एक्ट और रंगदारी का मामला दर्ज

धनबाद: निचितपुर अस्पताल और पूर्व बीसीसीएल तिलाटांड़ क्षेत्रीय अस्पताल के डॉक्टर उमाशंकर सिंह पर बीजेपी नेता उमेश हजारी ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इससे नाराज होकर डाक्टर उमाशंकर सिंह ने कतरास थाना में आईटी एक्ट और रंगदारी का मामला दर्ज कराया है. वहीं, डाक्टर के पक्ष में सामजसेवी वर्ग और स्थानीय लोग भी आ गए हैं. टिप्पणी करने वाले नेता की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-सरायकेला: स्वास्थ्य मंत्री को अपशब्द कहना पड़ा भारी, डॉक्टर ओपी आनंद की हो सकती है गिरफ्तारी

बताते चलें कि निचितपुर अस्पताल में डॉक्टर उमाशंकर सिंह इस कोरोना महामारी में रोगियों का इलाज कर रहे हैं. बिना किसी बहाने के मरीजों की देख-रेख कर रहे हैं. आज जहां लोग मरीजों को देखकर भाग जाते हैं, वहीं निजी अस्पताल के डॉक्टर उमाशंकर सिंह नाम मात्र की फीस लेकर दिन-रात मरीजों का इलाज करने में लगे हैं. यहां तक कि अगर मरीज के पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं, तो भी उसका इलाज करने से पीछे नहीं हट रहे. ऐसे निस्वार्थ भाव से इलाज करने वाले डॉक्टर पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर लोगों में गुस्सा है.

डीएसपी ने दिया कार्रवाई का भरोसा

आईएमए भी इस पर ठोस कार्रवाई की मांग कर रहा है. गिरफ्तारी नहीं होने पर आईएमए आंदोलन की चेतावनी दे रहा है. वहीं, बाघमारा डीएसपी ने कहा है कि डॉक्टर पर टिप्पणी को लेकर आवेदन मिला है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details