झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पीएन सिंह ने अपनी पत्नी के साथ किया मतदान, कहा- कांग्रेस प्रत्याशी हो चुके है रन आउट

लोकसभा के छठे चरण का मतदान आज संपन्न हो गया है. धनबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह ने भी अपनी पत्नी के साथ मतदान किया. मतदान के बाद वे अपने जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए.

By

Published : May 12, 2019, 4:57 PM IST

पीएन सिंह ने किया मतदान

धनबादः लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान संपन्न हो गया है. धनबाद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह भी अपनी पत्नी और नाती पोते के साथ मतदान करने पहुंचे. वहीं, मतदान के बाद वे अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिखे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हो चुका है.

पीएन सिंह ने किया मतदान

बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह मतदान करने धनसार स्थित लक्ष्मी नारायण विद्या मंदिर बूथ पहुंचे. पीएन सिंह ने बूथ संख्या 203 पर अपना मतदान किया. इस दौरान उनकी नाती पोते भी बूथ में साथ नजर आए. बच्चों ने मतदान की प्रक्रिया को जाना और इसे लेकर काफी उत्साहित दिखे.

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर की जनता फिर विद्युत को करेगी वरण, या खिलाएगी चंपई के फूल …

मतदान के बाद पीएन सिंह ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी का कहीं दूर-दूर तक नाम नहीं है. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि इस बूथ पर कांग्रेस के पोलिंग एजेंट तक नहीं है. कांग्रेस प्रत्याशी रन आउट हो चुके हैं. वहीं, राष्ट्रीय मुद्दे को सबसे ऊपर बताते हुए उन्होंने कहा की यहां राष्ट्र का मुद्दा सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details