झारखंड

jharkhand

धनबाद में बीसीसीएल कर्मी ने की आत्महत्या, पत्नी की मौत से डिप्रेशन में था विनोद

By

Published : Mar 10, 2021, 2:57 PM IST

धनबाद के भौरा ओपी क्षेत्र में एक बीसीसीएल कर्मी ने आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

bccl-worker-committed-suicide-in-dhanbad
युवक ने की आत्महत्या

धनबाद: जिले में भौरा ओपी क्षेत्र के रहने वाले 55 वर्षीय बीसीसीएल कर्मी विनोद रविदास ने आत्महत्या कर ली. 3 साल पहले उसकी पत्नी की मौत हुई थी, जिसके बाद से वह डिप्रेशन में था.

इसे भी पढे़ं: घर में संदेहास्पद हालत में मिला महिला का शव, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

जानकारी के अनुसार विनोद रविदास दूसरे कमरे में सो रहा था. परिवार के अन्य सदस्य भी अलग कमरे में सो रहे थे. परिजन सुबह जब सो कर उठे तो विनोद के कमरे का दरवाजा बंद था. परिजनों ने दरवाजा खुलवाने की काफी कोशिश की, लेकिन अंदर से कोई भी आवाज नहीं आई, जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो विनोद का शव पड़ा हुआ था. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


मामले की जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों के मुताबिक विनोद सूदखोरों के चंगुल में फंसा था. महीने में मिलने वाले वेतन के बाद सूदखोर लगातार उसके घर के चक्कर लगाते थे. स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि सूदखोरों से त्रस्त होकर ही उसने आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details