झारखंड

jharkhand

तालाब में तैरता मिला BCCL कर्मी का शव, कुछ दिनों से थे लापता

By

Published : Dec 27, 2019, 12:33 PM IST

धनबाद के बाघमारा में बीसीसीएलकर्मी का शव एक तालाब में तैरता मिला. शव की पहचान कर ली गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है.

BCCL personnel dead body found
बीसीसीएल कर्मी का शव

बाघमारा, धनबादः जिले के डुमरा राजाबांध तालाब में बीसीसीएलकर्मी का शव तैरता हुआ पाया गया. शव तालाब में पाने की खबर आसपास के क्षेत्रों में आग की तरह फैल गई. इसकी सूचना बरोरा पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया. पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है.

देखें पूरी खबर


मृतक की पहचान मुराईडीह निवासी शंकर सिंह के रूप में हुआ है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा कि शंकर सिंह पिछले दो दिनों से घर नहीं आया था. जिस लेकर परिजनों ने बरोरा थाने में एफआईआर दर्ज करवायी थी. वहीं, बरोरा थाना प्रभारी विनोद शर्मा ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली कि एक शव तालाब में तैर रहा है. शख्त के पैरों में बीसीसीएल का जूता है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच लोगों से पूछताछ की गयी.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में अशांति के लिए टुकड़े-टुकड़े गैंग जिम्मेदार, आ गया दंड देने का समय ः शाह

शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया गया है. फिलहाल यूडी केस दर्ज किया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details