झारखंड

jharkhand

धनबाद बीजेपी में मचा घमासान, महिला नेता ने गणेश मिश्रा पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Sep 8, 2019, 11:49 AM IST

धनबाद बीजेपी में घमासान मचा हुआ है. पार्टी नेता और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनिता गोराई ने निरसा विधानसभा क्षेत्र से 2014 के बीजेपी प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

अनिता गोराई और गणेश मिश्रा

धनबाद: झारखंड में विधानसभा चुनाव साल के अंत में होने वाले हैं. ऐसे में सभी दल के नेता अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. लेकिन इन तैयारियों के साथ ही पार्टियों की आपसी रंजिश भी खुलकर सामने आ रही है. धनबाद बीजेपी में यह रंजिश कुछ ज्यादा ही नजर आने लगी है. दरअसल, 2014 में निरसा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी गणेश मिश्रा पर पार्टी नेता अनिता गोराई ने गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद धनबाद बीजेपी के आपसी मतभेद सामने आ गए हैं.

देखें पूरी खबर


क्या है मामला
निरसा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा नेता और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनिता गोराई के ऊपर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किया गया था. इस घटना के बाद अनिता गोराई ने एक प्रेस वार्ता कर भाजपा कार्यकर्ता मधुरेंद्र गोस्वामी और जय प्रकाश सिंह पर इसका आरोप लगाया. उनका कहना है कि इन्हीं लोगों ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इनके साथ ही गणेश मिश्रा पर भी अनिता गोराई ने अप्रत्यक्ष रूप से यह आरोप लगाया. अनिता गोराई ने कहा कि यह दोनों जिस नेता के साथ घूमते हैं, उनकी यह साजिश है. बता दें कि यह दोनों बीजेपी कार्यकर्ता गणेश मिश्रा के करीबी माने जाते हैं.

पुलिस में दर्ज की शिकायत
अनिता गोराई ने कहा कि वह 2 बार से मुखिया हैं और जनता का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. ऐसे में जनता को उनपर भरोसा है, यह काफी है. वहीं उनका कहना है कि इस मामले को लेकर डीएसपी और एसएसपी सभी से शिकायत की गई लेकिन प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की.

यह भी पढ़ें-बच्चा चोरी के आरोप में 50 वर्षीय व्यक्ति की मॉब लिंचिंग! जांच में जुटी पुलिस


क्या कह रहे हैं गणेश मिश्रा
इस मामले में गणेश मिश्रा का कहना है कि विरोधी लोग बीजेपी को कमजोर करने के लिए पार्टी के लोगों को ही आपस में लड़ाने का काम कर रहे हैं. पार्टी के लोगों को एक साथ मिलकर इस लड़ाई को लड़ने की जरूरत है.


क्या कह रहे हैं भाजपा जिलाध्यक्ष
इस पूरे मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा है कि पुलिस को पूरे मामले की तह तक जाना चाहिए. दोषी जो भी हो उसपर कार्रवाई की जानी चाहिए.


क्या कह रहे हैं धनबाद एसएसपी किशोर कौशल
पूरे मामले पर धनबाद एसएसपी का कहना है कि पुलिस अपनी जांच कर रही है. जांच के बाद दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.


इसके पहले भी लग चुका है आरोप
लोकसभा चुनाव के दौरान एक महिला ने बीजेपी के बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर आरोप लगाया था. जिसके बाद झारखंड हाईकोर्ट ने कुछ दिनों पहले ही इस मामले पर संज्ञान लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details