झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवकों की मौत, सड़क पर जाम

कोयलांचल में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार देर शाम गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई.

By

Published : Feb 2, 2022, 9:48 PM IST

Updated : Feb 2, 2022, 10:31 PM IST

धनबाद में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवकों की मौत

धनबाद:कोयलांचल में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार देर शाम गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. यह घटना उस वक्त हुई जब बाइक सवार दोनों युवक बरवाअड्डा से गोविंदपुर की तरफ जा रहे थे.

यह भी पढ़ें-उत्तर प्रदेश: घने कोहरे में पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत

आपको बता दें कि लगातार कोयलांचल के जीटी रोड इलाके में सड़क हादसे हो रहे हैं. बुधवार देर शाम गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कोवाबांध इलाके में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इससे तमाम लोग आक्रोशित हो गए. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को पुलिस ने शांत करवाया. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेजा. इधर पुलिस ने मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है और थाने ले कर चली गई है.

सड़क जामः इधर दुर्घटना के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गई. लोग आक्रोशित हो गए, लेकिन पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम किसी तरह जाम हटवाया. मृतकों की पहचान गोविंदपुर थाना क्षेत्र के माचा माहुल के रहने वाले के रूप में हुई है.

Last Updated : Feb 2, 2022, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details