झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में 4 अपहरणकर्ता गिरफ्तार, एक नाबालिग लड़की और लड़का को ले जा रहे थे बिहार

धनबाद में अपहरण का मामला सामने आया है. दरअसल, कुछ लोग एक लड़का और एक लड़की का अपहरण कर बिहार जा रहे थे. इस दौरान अपहरण की सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस ने एक कार में सवार चार युवक और एक लड़की को पकड़ा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Aug 9, 2021, 3:22 PM IST

Updated : Aug 9, 2021, 3:40 PM IST

5 kidnappers arrested-in-dhanbad
जांच करती पुलिस

धनबाद: अपहरण की सूचना पर पुलिस ने पीछा करते हुए एक स्कॉर्पियो में सवार चार युवक और एक लड़की को पकड़ा है. इसके साथ ही पुलिस ने अपने सूचना तंत्र और तत्परता से बगोदर से इसी मामले में 4 लोग को स्कॉर्पियो के साथ धर दबोचा है.

ये भी पढ़ें-नाबालिग को लेकर फरार आरोपी को पुलिस ने दबोचा, पूछताछ के बाद भेजा जेल

डीएसपी अमर कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी, जिसके तहत यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि एक स्कॉर्पियो और एक कार में सवार कुछ लोग एक लड़का और एक लड़की का अपहरण कर जीटी रोड के रास्ते बिहार की ओर जा रहे थे.

डीएसपी अमर कुमार पांडे ने दी जानकारी

सूचना मिलने के तत्काल बाद पुलिस की गठित टीम ने दोनों वाहनों की खोज भी शुरू की. इसी क्रम में पीछा करते हुए तोपचांची थाना क्षेत्र से स्कॉर्पियो में सवार चार युवक और एक लड़की को बरामद कर लिया. पुलिस ने मामले की सूचना जीटी रोड से संबंधित थानों को दी गई. जिसके बाद बगोदर थाना में एक कार बरामद हुई है. जिसमें 5 लोग सवार थे.

डीएसपी अमर कुमार पांडे ने आगे बताया कि स्कॉर्पियो में सवार लोगों से पुलिस ने पूछताछ की गई. जिसके बाद बताया गया कि बिहार के बोधगया थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राथमिकी के अनुसार एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर एक युवक की ओर से अपहरण करने का मामला दर्ज कराया गया. इसी मामले को लेकर नाबालिग लड़की के परिजनों को यह सूचना मिली की लड़की को लेकर फरार होने वाला शख्स बरवाअड्डा थाना क्षेत्र का है.

इसके बाद लड़की के परिजन बरवाअड्डा थाना क्षेत्र पहुंचे. जहां से नाबालिग लड़की और उस आरोपी लड़के को पकड़ कर स्कॉर्पियो में जबरन ले जा रहे थे. इस दौरान कार भी साथ में थी. लोगों ने लड़की के अपहरण की आशंका पर मामले की सूचना पुलिस को दी. डीएसपी ने बताया कि मामले की सूचना बोधगया थाना की पुलिस को दे दी गई है. बोधगया थाना की पुलिस के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Aug 9, 2021, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details