झारखंड

jharkhand

धनबाद आउटसोर्सिंग में बमबाजी और गोलीबारी मामला: पुलिस ने तीन आरोपियों को भेजा जेल

By

Published : Aug 25, 2020, 9:39 PM IST

धनबाद में सोमवार को ढुल्लू महतो और बच्चा सिहं के समर्थकों के बीच झड़प हुई, जिसमें बमबाजी और गोलीबारी भी हुई. इस मामले में मंगलवार को पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

3 accused arrested in Dhanbad clash case
3 accused arrested in Dhanbad clash case

धनबाद: सोमवार को ईस्ट बासुरिया स्थित डेको आउट सोर्सिंग कंपनी में चली गोली बम मामले में तीन आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. लोयाबाद पुलिस के द्वारा दो पिस्टल और पांच जिंदा गोली बरामद किया था, इस मामले में तीन अभियुक्तों को आज लोयाबाद थाने से धनबाद जेल भेजा गया.

तीनों आरोपियों में युवराज पाठक जो उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ का रहने वाला है. वह तेतुलमारी स्थित वेस्ट मोडडीह मोहलीडीह में अपने मुंहबोले मामा के पास रहा करता था. दूसरा रवि कुमार राय जो वेस्ट मोदीडीह तेतुलमारी का रहने वाला है और तीसरा गुलाम रसूल जो लोयाबाद बांसजोड़ा का रहने वाला है.

थाना प्रभारी अमित मार्डी ने बताया कि लोयाबाद थाना कांड संख्या 57/2020 आर्म्स एक्ट के तहत आज तीनों को जेल भेजा गया. सोमवार को जनता मजदूर संघ बच्चा गुट और विधायक ढुल्लू महतो के समर्थकों के बीच डेको आउटसोर्सिंग में झड़प हुई थी. झड़प के दौरान जमकर बमबाजी और गोलीबारी हुई थी. कई लोग इस झड़प में घायल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details