झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 13, 2019, 8:45 PM IST

ETV Bharat / state

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019ः योगी आदित्यनाथ ने मधुपुर में की जनसभा, बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

झारखंड का महासमर जारी है. इसे लेकर सभी दलों ने एड़ी चोटी एक कर दी है. देवघर में भी स्टार प्रचारकों के आने का दौर जारी है. शुक्रवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मधुपुर में एक जनसभा को संबोधित किया, जिसमें उन्होने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगा.

Yogi Adityanath held public meeting in deoghar
योगी आदित्यनाथ ने मधुपुर में की जनसभा

देवघर:झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार का दौर जारी है. इसे लेकर स्टार प्रचारकों का देवघर दौरा भी लगातार हो रहा है. शुक्रवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मधुपुर पहुंचे. जहां उन्होंने शेखपुरा मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया.

देखें पूरी खबर

योगी आदित्यनाथ के मंच पर पहुंचते ही पटना के सांसद रामकृपाल यादव, मधुपुर से वर्तमान विधायक और श्रम नियोजन मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी राज पलिवार ने पूरी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए आरजेडी, कांग्रेस और जेएमएम पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पांच साल में रघुवर सरकार ने जितना झारखंड का विकास किया है, उतना किसी भी मुख्यमंत्री ने नहीं किया है, साथ ही मतदाताओं से उन्होंने मधुपुर से बीजेपी प्रत्याशी राज पलिवार के पक्ष में वोट डालने की अपील भी की.

इसे भी पढ़ें:-संथाल की सीटों पर वर्चस्व कायम रखने के लिए झामुमो ने झोंकी ताकत, बीजेपी पर जमकर बोला हमला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने धारा 370, अयोध्या में राम मंदिर का मामला और एनआरसी को लेकर बीजेपी सरकार की सराहना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details